सूरत : सदस्य की मौत के बाद अस्पताल गए परिवार के घर से जेवर समेत 15 लाख चोरी

सूरत : सदस्य की मौत के बाद अस्पताल गए परिवार के घर से जेवर समेत 15 लाख चोरी

घर में सामान बिखरा पड़ा था, अज्ञात व्यक्ति घर के पीछे की खिड़की से घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया

सूरत के सलाबतपुरा थाना क्षेत्र के नमक वाली गली में गोपी तालाब के मोड़ पर गेट पर रहने वाले वेल्डिंग कारोबारी के घर से लाखों की चोरी हो गई। परिवार के एक सदस्य की मौत हो जाने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। तब घर में महिलाएं थीं और एक भाई दोपहर तीन बजे घर आकर सो गया। चोरी करीब चार बजे हुई। नकद समेत कुल 15 लाख से अधिक की चोरी की सलाबतपुरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की जांच की।

तस्कर घर के पीछे से आए थे


सलाबतपुरा इलाके में रहने वाले शेख ग्यासुद्दीन के घर चोरी हो गयी। वेल्डिंग ट्रेडमैन के रूप में काम करता है। घर में परिवार के एक सदस्य की मृत्यु हो जाने के कारण सभी लोग वहां चले गए। रात में अस्पताल गए परिवार के सदस्यों में घर में दो ही महिलाएं थीं। इस बीच एक भाई दोपहर तीन बजे घर आया और सो गया। चोरी करीब चार बजे हुई।

रात करीब चार बजे तस्करों ने की चोरी


अज्ञात व्यक्ति घर के पीछे की खिड़की से घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। सोने के गहनों और नकदी की चोरी​​​​​​सुबह पता चला कि हमारे घर में रात के समय चोरी हुई है। सामान्य तोडफ़ोड़ की गई और सोने के आभूषण और 15,000 की नकदी चोरी हो गई। सलाबतपुरा पुलिस को इसकी सूचना देने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच की।
Tags: