सूरत : प्रेमजाल में फंसाकर तीन बच्चों की माँ के साथ दुष्कर्म करने के मामले में सजा काटने के भी नहीं सुधार आरोपी, फिर करने लगा महिला को परेशान

सूरत : प्रेमजाल में फंसाकर तीन बच्चों की माँ के साथ दुष्कर्म करने के मामले में सजा काटने के भी नहीं सुधार आरोपी, फिर करने लगा महिला को परेशान

मोबाइल नंबर लिखकर चिट्ठी फैंकी, कॉल करने को कहा, पीछा करके करने लगा प्रताड़ित

इच्छापोर गांव क्षेत्र के रहने वाले तीन बच्चों की मां को साथ प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने वाले कथित प्रेमी का मामला एक बार फिर इच्छापुर पुलिस तक पहुंच गया है। ये आरोपी जेल में समय काटने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और बाहर आने के बाद उसने फिर से अपना मोबाइल नंबर लिखते हुए एक नोट फेंक महिला को फिर से फोन करने को कहा। साथ ही आरोपी ने महिला का पीछा करते हुए उसे हैरान किया।

2020 में  प्रेमजाल में फंसाकर किया था दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार इच्छापोर गांव के कृष्णानगर में रहने वाले जिगर गणपत पटेल ने वर्ष 2020 में गांव क्षेत्र में रहने वाले परप्रांतीय महिला और तीन बच्चों की मां मीनल (34 नाम बदला हुआ) को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर मनीष पटेल की मदद से पिंजरात गांव में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में मीनल ने इच्छापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराया था और इस मामले में आरोपी जिगर की गिरफ्तारी भी हुई थी।

पति से भी हो गयी थी अनबन

वहीं मीनल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में सुनकर उसके पति से झगड़े होने लगे और मीनल अपने पति को छोड़कर पिता के पास रहने बंगाल चली गयी। लेकिन कोर्ट की दखलंदाजी के बाद हाल ही में मीनल अपने पति के साथ रहने के लिए इच्छापुर वापस आ गई। जिस दौरान जिगर ने फिर से मिनल का पीछा किया और उसे नोट फेंक अपना मोबाइल नंबर दिया और कॉल करने को कहा। साथ ही वह अश्लील इशारे भी कर रहा था। इसके बाद मीनल ने अपने पति को इस बात की जानकारी देकर इच्छापुर पुलिस में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी।
Tags: