सूरत : यूपी के व्यापारियों को कपड़ा माल भेजकर सूरत के एक व्यापारी को ठगा

सूरत : यूपी के व्यापारियों को कपड़ा माल भेजकर सूरत के एक व्यापारी को ठगा

रिंगरोड न्यू टेक्सटाइल मार्केट से 3.62 लाख का ड्रेस मटेरियल व सिला हुआ सूट का कपड़ा यूपी गोंडा में डीलर को भेजकर पेमेन्ट नहीं किया

सूरत के एक व्यापारी से यूपी के व्यापारियों को कपड़ा माल भेजकर ठगी करने वाले सूरत के दो दलाल भाइयों के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में एक और शिकायत दर्ज की गई है। दोनों ने यूपी के गोंडा के एक डीलर को रिंगरोड न्यू टेक्सटाइल मार्केट के एक डीलर से 3.62 लाख रुपये का ड्रेस मटेरियल और सिले हुए सूट का कपड़ा भेजा और भुगतान नहीं किया।

दो दलाल भाइयों के खिलाफ एक और शिकायत 


पुलिस सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार मुल हरियाणा के वतनी और सूरत में सिटीलाइट रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के पास मेघ सर्मन कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 5/डी टावर नंबर 2 में रहने वाले 43 वर्षीय अतुलभाई श्यामसुंदर गुप्ता सहारा दरवाजा के सामने न्यू टेक्सटाइल मार्केट में स्वर्णिम इंपेक्स के नाम से ड्रेस मटेरियल और सूट के कपड़े का कारोबार करते है। उनसे मुल उत्तरप्रदेश गोंडा के नियाब गांव के वतनी और सूरत में गोडादरा देवीदर्शन सोसायटी घर नं. 77 के निवासी तथ कपडा दलाल का काम करनेवाले दो भाइयों राज बहादुर और कक्कू माताप्रसाद मिश्रा के माध्यम से 6 नवंबर 2020 से 5 मार्च 2021 तक यूपी गोंडा के दुर्जनपुर में अभिषेक ज्वैलर्स एंड किंग क्लोदिंग सेंटर के नाम से कारोबार करने वाले अभिषेकभाई सोनी ने 3,61,719 रुपये के ड्रेस मटेरियल और सिले हुए सूट के कपड़े का ऑर्डर देकर पेमेन्ट नही करके ठगी की। इस संबंध में कल एक आवेदन के आधार पर सलाबतपुरा थाने में तीनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

इससे पहले 2.91 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई थी


ज्ञात हो कि इससे पहले दोनों दलाल भाइयों ने अतुलभाई से यूपी गोंडा के रागरगंज पारसपुर रोड पर मानसी कलेक्शन के नाम से कारोबार कर रहे संजय शुक्ला को 2,90,800 रुपये का ड्रेस मटेरियल और सिलाई सूट कपड़ा भेजकर ठगी की थी। इसकी शिकायत 10 दिन पहले की गई थी।
Tags: