सूरत : आधी रात में बच्चे का डायपर फेंकने निकली महिला के साथ एक शख्स ने की जबरजस्ती

सूरत : आधी रात में बच्चे का डायपर फेंकने निकली महिला के साथ एक शख्स ने की जबरजस्ती

'तू चिल्ला मत, नहीं तो मैं तेरा गला दबा के तेरे को यही मार डालूंगा' धमकी देते हुए कपड़े फाड़ने की कोशिश की

शहर में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधिक मामले चिंता का विषय बने हुए हैं. अब हजीरा रोड के कवास गांव में आधी रात को अपने बेटे का डायपर फेंकने निकली महिला को दुपट्टे से बांधकर सड़क पर घसीटकर झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। हालांकि महिला के साहस और क्रोधित पति ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
मामले में मिली जानकारी के अनुसार हजीरा रोड के कवास गांव क्षेत्र की रहने वाली और एक ट्रक चालक की पत्नी संगीता (19, बदला हुआ नाम) बीती रात 11.45 बजे अपने बेटे का गंदा हुआ डायपर निकालकर सड़क किनारे आवासीय सोसायटी की गली की आधी टूटी हुई अहाते की दीवार से फेंकने गई थी। तभी वहां से गुजर रहे युवक ने संगीता के अकेलेपन का फायदा उठाकर उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन संगीता उसे बचने के लिए दौड़ी और चिल्लाई। लेकिन युवक ने भी दौड़कर संगीता को पकड़ लिया और उसका दुपट्टा उसके चेहरे पर बांध दिया 'तू चिल्ला मत, नहीं तो मैं तेरा गला दबा के तेरे को यही मार डालूंगा' और धमकी दी कि वह कीचड़ में 60 से 70 मीटर तक घसीट कर उसके साथ दुष्कर्म करने के लिए उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की।
लेकिन संगीता ने साहस दिखाया और उसके दाहिने हाथ पर काटरकर खुद को आरोपी के चंगुल से मुक्त कर लिया। इसी बीच संगीता को खोजने गया उसका पति अपने एक साल के बेटे को लेकर बाइक से वहां पहुंच गया। पति आरोपी को पकड़कर मारते हुए रेजिडेंशियल सोसायटी ले आया. संगीता ने घटना के बारे में कंट्रोल रूम को फोन किया और इच्छापुर पुलिस नारदम अखिलेश सिंह जीतन यादव (25 निवासी बापा सीताराम सोसाइटी, कवास और मूल निवासी खजुवा, जामनिया, गाजीपुर, यूपी) को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची।
Tags: Surat