सूरत : भारी बारिश के चलते सरोली पुल के पास सड़क का एक हिस्सा दब गया, भारी गैप से वाहन चालक परेशान

सूरत : भारी बारिश के चलते सरोली पुल के पास सड़क का एक हिस्सा दब गया, भारी गैप से वाहन चालक परेशान

सरोली पुल के पास बारिश से मिट्टी का कटाव हुआ, सडक निर्माण के दौरान खराब प्रदर्शन को लेकर उठे थे सवाल

सिस्टम द्वारा बैरिकेड्स लगाकर सड़क मरम्मत का कार्य किया गया
सूरत में जहांगीरपुरा से ओलपाड तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरोली पुल के पास एक बड़ी दरार आ गयी। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क के एक तरफ बैरिकेड लगाकर ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है। हालांकि, रात में अचानक सड़क का एक हिस्सा बैठ गया, स्थानीय लोगों ने सड़क के कामकाज पर सवाल उठाया।
जहांगीरपुरा से आलपड़ जाने वाली सड़क पर सरोली ब्रिज के पास करीब 10 मीटर तक सड़क दब गई। रात में अचानक सड़क दब गई सौभाग्य से, कोई अन्य हताहत नहीं हुआ क्योंकि कोई वाहन चालक इस गड्डे में नही फंसा था। लेकिन पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और सड़क दबने की सूचना मिलते ही बैरिकेडिंग कर दी। उधर, नगर निगम के कर्मचारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और काम को अंजाम दिया।
साइड रोड को बैरिकेडिंग कर बंद कर दिया गया।
सरोली पुल के पास सड़क ढहने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क निर्माण को लेकर सवाल खड़े किए हैं। स्थानीय लोगों का कहना था कि सड़क बनाते समय खराब काम जिम्मेदार हो सकता है। स्थानीय लोगों ने आगे कहा कि सिस्टम के जल्दी से काम करने और सड़क के पुनर्वास के लिए एकमात्र मांग है। सोशल मीडिया पर मैसेज आने लगे की सरोली ब्रिज बारिश के कारण मिट्टी के कटाव से दब गया है। इसलिए जरूरी है कि आने-जाने वाले लोग आने-जाने के लिए ध्यान दें इस प्रकार के  मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
Tags: