सूरत : कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव के दौरान बवाल, एबीवीपी और आप की छात्र शाखा के बीच झड़प

सूरत : कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव के दौरान बवाल,  एबीवीपी और आप की छात्र शाखा के बीच झड़प

वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी सेनेट चुनाव के लिए मतदान के दौरान धारूकावाला कॉलेज में बाबल

पुलिस बंदोबस्त के बावजुद कॉलेज परिसरों में ही छात्रों के बीच मारपीट हुई।
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के सेनेट चुनाव में रविवार को सभी राजनीतिक दलों ने बहुत सक्रिय रूप से भाग लिया। भाजपा समर्थित छात्र शाखा एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) और आप की छात्र शाखा सीवायएसएस  (छात्र युवा संघर्ष समिति) के बीच झड़प हो गई। यूनिवर्सिटी सेनेट चुनाव में फर्जी वोटिंग की आशंका जताते हुए आम आदमी पार्टी के समर्थक धारुकावाला कॉलेज पहुंचे। कॉलेज जाते समय एक अन्य समर्थक को भी पीटा गया।
धारूका कॉलेज में मतदान प्रक्रिया के दौरान एबीवीपी के प्रत्याशी के मतदान केंद्र में होने की शिकायत हुई थी। इसी को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी के समर्थक प्रत्याशी की टीम धारुकारावाला कॉलेज में घुस गई। पुलिस परिसर में ही मारपीट की घटना स्थल पर पहुंची।
पास टीम धारुकवाला कॉलेज परिसर में भी दिखाई दी
पाटीदारो का गढ़ मानेजानेवाली धारूकावाला कॉलेज के कैंपस में ही छात्रो के अंदर मारपीट होने से कुछ पल के लिए माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया। मामला तब भड़क गया जब सीवायएसएस समर्थकों ने विशाल वसोया के समर्थन को छोड़कर परिसर में धावा बोल दिया। पास की टीम भी कैंपस में सक्रिय नजर आई। विशाल वसोया पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति में सक्रिय थे। जिसके चलते पास की टीम भी इसके समर्थन में नजर आई।
Tags: