सूरत : दो साल तक डरा-धमकाकर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा सौतेला बाप, ऐसे फूटा फांडा

दो साल पहले जब घर में सब सो रहे थे बाप ने इस हैवानियत को दिया अंजाम

सलाबतपुरा के श्रम क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में एक सौतेले पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ 2 सालों तक जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। फिलहाल नाबालिग बेटी 3 माह की गर्भवती हो जाने से सौतेले पिता की गंदी हरकतों का पर्दाफाश हुआ। जब लड़की की मां को इस बात का पता चला तो उसने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने 30 वर्षीय सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया।
लड़की द्वारा शिकायत में दी गयी जानकारी के आधार पर पुलिस ने सौतेले पिता के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सौतेला पिता अडाजन में कार धोने का काम करता है। सूरत के मान दरवाजा इलाके में रहने वाली 15 साल की बच्ची के साथ उसके सौतेले पिता ने उस वक्त दुष्कर्म किया जब उसके परिवार वाले सो रहे थे। उसके बाद सौतेले पिता ने दो साल तक ‘अगर घर में किसी को बताया तो वह तुम्हें मारेगा और तुम्हारी बदनामी होगी, तुमसे कोई शादी नहीं करेगा।” कहते हुए दो साल में छह-सात बार बच्ची के साथ बलात्कार किया और जब स्वीटी को मासिक धर्म नहीं हो रहा है, मां के पूछने पर उसने सारा सच बता दिया।
इसके बाद मां ने इसकी सूचना सलाबतपुरा पुलिस को दी, जब पुलिस ने स्वीटी की मेडिकल जांच की तो पता चला कि वह तीन महीने की गर्भवती है। स्वीटी की मां ने उसके पति अनिल राठौर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने बीती रात उसे गिरफ्तार कर लिया।
Tags: