सूरत : वो सड़क पर खड़ी थी तभी कार में बुरखे वाली आई और कान काट ‌दिया!

सूरत : वो सड़क पर खड़ी थी तभी कार में बुरखे वाली आई और कान काट ‌दिया!

रांदेर रोड पर स्थित सूर्यपुर सोसायटी के सामने कार में बैठी अपने पति का इंतज़ार कर रही महिला के पर बुर्का पहने एक युवती ने हमला कर उसका आधा कान काट दिया।
जानकारी के अनुसार न्यू रांदेर रोड स्थित रॉयल हेरिटेज निवासी नीलम आरिफ सोडागर अली शेख सोमवार की शाम रांदेर सूर्यपुर सोसायटी के गेट के सामने स्कूटी लेकर खड़ी थी। पति ने ही यहां डी-मार्ट में शॉपिंग करने के लिए फोन किया था। करीब साढ़े सात बजे इस लड़की के सामने एक कार रुकी।
लड़की को आनन-फानन में जैनब अस्पताल में भर्ती कराया गया, पति की पूर्व पत्नी पर शक
जिससे बुर्का पहने एक महिला नीचे उतरी और उससे कोई पता पूछा। जब उसने कहा कि उसे पता नहीं है तो इस महिला ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया और कार में सवार होकर भाग गई। हमले में युवती का आधा कान कट गया। गाल से गर्दन तक लंबे चीरे के कारण उसका चेहरा खराब हो जाने के कारण लड़की को आनन-फानन में जैनब अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की के भाई जुबिन हफीजी द्वारा रांदेर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरिफ ने तीन साल पहले नीलम से शादी की थी। उसने शक जाहिर किया कि आरिफ की पूर्व पत्नी ने बदला लेने के लिए यह हरकत की थी क्योंकि उसने इस शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। हालांकि रांदर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है कि इस हमले के लिए कौन और कौन सा कारण जिम्मेदार है।
Tags: