सूरत : विधायक कुमार कनानी के बयान पर आम आदमी पार्टी ने किया पलटवार

सूरत : विधायक कुमार कनानी के बयान पर आम आदमी पार्टी ने किया पलटवार

आप ने विधायक कनाणी को घेरा, विधायक को यह भी कहना चाहिए कि उनके इलाके में शराब, गांजा बिकता है और स्पा में गलत काम होता है

अधिकारियों और सत्ताधिशों के भ्रष्टाचार के कारण समय पर काम नहीं हो पाता है
हाल ही में सूरत के बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री कुमार कनानी ने बयान दिया था कि उनके इलाके में अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं। इस मामले में आम आदमी पार्टी के सूरत नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष धर्मेश भंडारी ने भाजपा विधायक कुमार कानाणी पर कई आरोप लगाए। धर्मेश भंडारी ने कहा कि कुमार कनानी अगर निगम अधिकारियों पर दोष मढ़ना चाहते हैं तो उन्हें यह भी कहना चाहिए कि गांजे का खुलेआम कारोबार हो रहा है और उनके इलाके में शराब बिक रही है,  साथ ही स्पा में अवैध गतिविधियां भी हो रही हैं।
धर्मेश भंडारी ने आगे कहा कि हम विधायक कुमार कनानी से सहमत हैं क्योंकि न केवल वराछा विधानसभा क्षेत्र में बल्कि पूरे शहर में निगम के अधिकारियों और सत्ता‌धिशों के भ्रष्टाचार के कारण काम समय पर पूरा नहीं होता है। अक्सर लोगों की शिकायत के बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं होती है।
कुमार कनानी का मानना ​​है कि आम आदमी पार्टी के पार्षद काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन हम कहना चाहते हैं कि जब से आम आदमी पार्टी विपक्ष में बैठा है, तब से विभिन्न अंचलों के अधिकारियों से कम से कम 5000 शिकायतें की गई हैं। लेकिन वह शिकायतों का निराकरण पूरा नहीं हुआ है। यदि भारतीय जनता दल सत्ता में हैं, तो स्वाभाविक रूप से उनके प्रदर्शन की निगरानी करना आवश्यक है। लोगों की समस्याओं को हल करना सत्ताधारी पक्ष की जिम्मेदारी है। हम विपक्षी दल के रूप में लोगों की समस्याओं के बारे में बार-बार प्रतिनिधित्व करते रहे हैं । लेकिन भ्रष्ट शासक लोगों के हित में काम करने के लिए तैयार नहीं हैं।
Tags: