सूरत : शेयर दलाल ने की आत्महत्या, गुजरात पुलिस और गृह मंत्री को संबोधित सुसाइड नोट लिखा

सूरत : शेयर दलाल ने की आत्महत्या, गुजरात पुलिस और गृह मंत्री को संबोधित सुसाइड नोट लिखा

परिवार की सुरक्षा के लिए उठाया गया कदम, गृह राज्य मंत्री से न्याय दिलाने का अनुरोध, फेसबुक पर भी किया था सुसाइड नोट अपलोड, सुसाइड नोट के आधार पर शिकायत दर्ज करने की प्रक्रिया

'हर्ष संघवी मैं तुम्हारा अच्छा दोस्त हूं, मेरे परिवार को न्याय दो', शेयर बाजार के दलाल ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या 
सूरत शहर के कतारगाम इलाके में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार कतारगाम के आरजेडी बिजनेस हब में रविवार सुबह एक शेयर दलाल व्यापारी की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या की घटना से पुरे कतारगाम इलाके में सनसनी मच गई है। शेयर बाजार के दलाल ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या कर ली है। व्यवसायी ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। यह सुसाइड नोट गुजरात पुलिस और गृह मंत्री को संबोधित है।
जानकारी के अनुसार कतारगाम क्षेत्र के ललिताचोकड़ी के पास कंतारेश्वर सोसाइटी निवासी प्रवीण कुंभानी ने आत्महत्या कर ली है, जिसका सुसाइड नोट भी सामने आया है। यह पूरा सुसाइड नोट प्रवीण कुंभानी के फेसबुक एकाउंट पर अपलोड किया गया है। सुसाइड नोट में आत्महत्या करने वाले शख्स ने गुजरात पुलिस और गृह मंत्री को संबोधित करते हुए लिखा है।
सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं कर्ज में हूं। मैंने शेयर बाजार के लिए लोगों को ब्याज पर लाखों रुपये दिए। वही लोग मुझे पैसे नहीं लौटा रहे थे। इसके अलावा मुझसे जबरन वसूली करते थे। मेरे पास अब पैसे नहीं हैं। साथ ही सभी रंगदारी मांगने वाले मुझे पैसे देने के लिए मजबूर कर रहे थे। जिसके चलते मुझे यह कदम उठाना पड़ रहा है। और लिखा है कि मैंने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए आत्महत्या का कदम उठाया है। मैं अपनी मर्जी से यह कदम नहीं उठा रहा हूं, लोगों ने मुझे आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर किया है और मुझे मानसिक रूप से भी बहुत प्रताड़ित किया है।
मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे परिवार को परेशान करने वाले ही मेरी मौत का कारण होंगे। इस सुसाइड नोट में पुलिस विभाग का भी जिक्र था और उनसे अनुरोध किया गया है कि मेरी मौत के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को सजा दी जाए और मेरे परिवार को न्याय दिया जाए। इसके अलावा हमलावरों से परिवार को मुआवजा दिलाने की भी गुहार लगाई है। गृह मंत्री हर्ष सांघवी से भी परिवार को न्याय दिलाने की गुजारिश की गई है।
Tags: