सूरत : आरोपी को एक गुनाह में मिली जमानत, दूसरे में होती गिरफ्तारी इससे पहले ही अदालत परिसर की दीवार फांद भाग खड़ा हुआ!

सूरत : आरोपी को एक गुनाह में मिली जमानत, दूसरे में होती गिरफ्तारी इससे पहले ही अदालत परिसर की दीवार फांद भाग खड़ा हुआ!

पांडेसरा और वराछा पुलिस के सामने भागा आरोपी, दोनों ही पुलिस ने जिम्मेदारी लेने से मना किया

पांडेसरा चोरी मामले में जमानत मिलने के बाद आरोपी वराछा पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले अदालत परिसर से तापी नदी की ओर भाग गया। पुलिस भी उसके पीछे दौड़ी, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया। दूसरी ओर, पांडेसरा और वराछा पुलिस ने इस बात से अपनी जिम्मेदारी लेने के सामने हाथ खड़ाकर दिया। उनके अनुसार इस बात के लिए जिम्मेदार नहीं हैं कि वह भाग गया और अब  इस मुद्दे विवाद खड़ा हो गया है।
आपको बता दें कि राज उर्फ राहुल राठौर को क्राइम ब्रांच ने कतारगाम लंका विजय हनुमान ओवारा के पास रहने के दौरान चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसने पांडेसरा के अलावा वराछा और अमरोली में चोरी कबूल करने से पहले अपना कब्जा पांडेसरा पुलिस को सौंप दिया। पांडेसरा पुलिस शुक्रवार को उसे कोर्ट ले गई। कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। जैसे ही उसने वराछा इलाके में चोरी करना कबूल किया था, वराछा पुलिस की टीम उसे हिरासत में लेने कोर्ट पहुंची।
वराछा पुलिस के कब्जे में लेने से पहले ही राहुल वहां से फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए वहां मौजूद पुलिस और टीआरबी के जवान भी दौड़ पड़े पर राज तापी तटबंध और नदी के बीच झाड़ियों में लापता हो गया। पांडेसरा पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर अपनी जिम्मेदारी निभाई है। वहीं वराछा पुलिस ने कहा कि उनकी टीम आरोपी को हिरासत में लेने वहां पहुंची थी, लेकिन हिरासत में लिए जाने से पहले वह फरार हो गया, इसलिए वे जिम्मेदार नहीं हैं। अदालत परिसर में दो थानों की पुलिस भले ही मौजूद थी, लेकिन उन्होंने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि आरोपी फरार हो गया है, लेकिन दोनों थानों की पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह जिम्मेदारी से मुकर गई। आरोपी के कोर्ट से भागने का तरीका गंभीर है। इस अध्याय में गैरजिम्मेदार कौन था इसकी जांच कराई जाएगी। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Tags: