सूरत : तड़के पत्नी अपने प्रेमी संग रंग-रेलियां मनाते दिख गई और पति को गुस्सा आ गया और कर दिया काम तमाम!

पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया

जब भी पत्नी-पति के बीच कोई वो आ जाता है तो उसका अंजाम बहुत बुरा ही होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें सरथाना में एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और इसके बाद पति ने आनन-फानन में प्रेमी की हत्या कर दी। 
आपको बता दें कि इस मामले में सरथाना पुलिस ने महिला के पति दिनेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा दिनेश मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है। जबकि मृतक अफरीदी बिहार का रहने वाला है। दिनेश चौधरी अपनी पत्नी के साथ लस्काना रामदेव इंडस्ट्रीज के शिवम फैशन अकाउंट में रहते हैं। दिनेश की पत्नी अनीता का मोहम्मद अफरीदी शेख (20) के साथ अफेयर था, जो पास की एक फैक्ट्री में काम करता था।
घटना की बात करें तो 29 तारीख की सुबह, जब अनीता अपने पति के साथ सो रही थी, मोहम्मद अफरीदी ने अनीता को एक संदेश भेजा और उसे मिलने के लिए बुलाया। तो अनीता उससे मिलने नीचे चली गई। उधर, अनीता का पति जब उठा तो उसने अपनी पत्नी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसलिए पति नीचे आया और उसने अपनी पत्नी को अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी के प्रेमी अफरीदी पर धारदार हथियार से वार कर दिया। प्रेमी के सिर में चाकू मारकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
Tags: