सूरत : तीन दिन से लापता बच्ची का शव डुमस सागरतट से मिला

सूरत : तीन दिन से लापता बच्ची का शव डुमस सागरतट से मिला

चाचा के घर जाने की बात कहकर घर से निकली लड़की घर नहीं लौटी, परिजनों ने उधना थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है

उधना क्षेत्र की युवती मुस्कान मंगलवार से लापता थी
मंगलवार से लापता उधना क्षेत्र की एक युवती का शव गुरूवार शाम डुमस सागर से बरामद किया गया। डुमस पुलिस द्वारा शुरू की गई जांच के दौरान शुक्रवार को मृत बच्ची की शिनाख्त हुई। पुलिस को शक है कि उसने आत्महत्या की है। गुरुवार शाम को डुमस दरिया गणेश मंदिर के पास एक अज्ञात लड़की का शव मिला। सूचना पर डुमस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल भेज दिया है।
चूंकि मृत लड़की की उम्र लगभग 25 वर्ष प्रतीत होती है, पुलिस ने तुरंत उसके विवरण के साथ शहर भर के पुलिस थानों को संदेश भेज दिया। इस बीच, शुक्रवार दोपहर उधना में अमन सोसाइटी में रहने वाले एक परिवार ने मृतक लड़की की पहचान अपनी बेटी मुस्कान खान हरउल्लाह खान (उम्र 20) के रूप में की।
डुमस पुलिस ने कहा कि पिछले मंगलवार को मुस्कान अपने चाचा के घर जाने के लिए कहकर घर से निकली थी, जो पास में ही रहती है और उसके बाद घर नहीं लौटी। गुरुवार को मुस्कान के परिवार ने उधना थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इस बीच डुमस दरिया में मिले शव की पहचान उसी के रूप में हुई। मुस्कान की पहचान उनके द्वारा पहने गए कंगन और कपड़ों से हुई। पुलिस को संदेह है कि मुस्कान ने नदी में कूदकर आत्महत्या की और उसका शरीर करंट से समुद्र में बह गया।
Tags: