सूरत : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के बेटे जिग्नेश पाटिल लड़ेंगे सीनेट का चुनाव

सूरत : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के बेटे जिग्नेश पाटिल लड़ेंगे सीनेट का चुनाव

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के बेटे सीनेट डोनर सीट से लड़ेंगे चुनाव

सीनेट का चुनाव लड़ेंगे सीआर पाटिल के बेटे जिग्नेश अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के उम्मीदवारों की आधिकारिक घोषणा
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय में सीनेट चुनाव की योजना बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के उम्मीदवारों की आज आधिकारिक घोषणा कर दी गई। इसके साथ ही डोनर सीट के लिए दो उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की गई।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के बेटे जिग्नेश पाटिल पहली बार यूनिवर्सिटी सीनेट का चुनाव लड़ेंगे। जिग्नेश पाटिल के सक्रिय राजनीति में आने के संकेत हैं। जिग्नेश पाटिल डोनर शीट से नामांकन दाखिल करेंगे।
अखिल भारतीय विश्व हिंदू परिषद ने प्रस्तुत किया कि वह छात्रों के हित में निरंतर आंदोलन के लिए काम कर रही है। इस संदर्भ में, जब पत्रकारों द्वारा पूछा गया कि विश्वविद्यालय में एनएसयुआई द्वारा विरोध करना स्वाभाविक है, लेकिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बार-बार आंदोलन किया है  खुशी की बात है, लेकिन शिक्षा के क्षेत्र में भाजपा सरकार गलत फैसले ले रही है, इसलिए आपको आंदोलन करना पड रहा है? इस प्रश्न का उत्तर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से मांगा गया। उन्होंने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया। उनसे पूछा गया कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों के हित में निर्णय नहीं लिए जाते हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तब जवाब दिया कि जहां भी छात्रों से संबंधित मुद्दे उठेंगे, आगे भी अभ्यावेदन किया जाएगा, लेकिन उन्होंने भाजपा के शासन को बदनाम करना उचित नहीं समझा।
सीनेट चुनाव के लिए एबीवीपी के उम्मीदवार इस प्रकार है। वाणिज्य संकाय से प्रद्युम्न जरीवाला, कला संकाय से कानू भरवाडी, शिक्षा संकाय से भार्गव राज्यगुरू , कंप्यूटर विज्ञान संकाय से गणपत भाई धामेलिया, प्रबंधन संकाय से दिशांत बागरेचा, विज्ञान संकाय से अमित नाथाणी, बीआरएस संकाय से भाविन पटेल, वास्तुकार संकाय से भुवनेश मांगरोलीया, होमियोपेथी संकाय से डॉ. सतीश पटेल, चिकित्सा संकाय से डॉ. चेतन पटेल और डोनर विभाग की दो सीटों पर डॉ. कश्यप खरचिया तथा जिग्नेश पाटिल प्रत्याशी रहेंगे। 
Tags: