सूरत : खेलते-खेलते पानी की अंडरग्राउन्ड टंकी में गिरे डेढ साल के बच्चे की मौत

सूरत : खेलते-खेलते पानी की अंडरग्राउन्ड टंकी में गिरे डेढ साल के बच्चे की मौत

एकलौते पुत्र की मौत से माता-पिता शोक मेें,सिविल अस्पताल में पीएम कराकर जांच शुुरू की गयी

शंका के आधार पर पानी की टंकी में जांच करने पर रियांश डुबते दिखा
अडाजण स्थित छप्पनीया मोहल्ले में खेलते तीन बच्चों में से एक डेढ साल का बच्चा अंडर ग्राउन्ड पानी की टंकी में गिरने पर डुब जाने से मौत हो गयी। एकलौते पुत्र की अचानक मौत से माता-पिता गहरे शोक में डुब गए है। 
अडाजण स्थित सूर्यकिरण एपार्टमेन्ट के निवासी भावनाबेन कोली कल शाम को अडाजण छप्पनीया मोहल्ले में डेढ साल के पुत्र रियांश को साथ में लेकर घरकाम करने गयी थी। तभी रियांश यहां के दुसरे चार-पांच साल के दो बच्चों के साथ खेल रहा था। थोडे समय के बाद रियांश और उसके साथ के बच्चे नही दिखने पर माता भावनाबेन और स्थानिय लोगों ने छानभीन शुरू की थी। मगर रियांश का कही भी पता नही लगा। इस दौरान शंका के आधार पर पानी की अंडरग्राउन्ड टांकी में जांच करने पर रियांश तैरता दिखा। उसे तत्काल टंकी से बाहर निकालकर अस्पताल में ले गए जहा चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। 
अडाजण पुलिस ने कहा कि शंका के आधार पर जांच शुरु की गयी है। जिसमें मृतक रियांश के साथ खेल बच्चों ने खेलते-खेलते पानी की टंकी का ढक्कन खुल जाने से रियांश टंकी में गिर गया था जिससे डरकर बच्चे वहां से भाग गए होने का कहा। पुलिस ने कहा की भावनाबेन शाम चार बजे घरकाम के लिए आयी थी उसके बाद 6 बजे रियांश की लाश मिली थी। सिविल में रियांश की लाश का पोस्टमोर्टम कर जांच आगे बढाई गई है। 
Tags: