सूरत : प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत की हुई पुष्टि तो युवती ने भी पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी!

सूरत : प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत की हुई पुष्टि तो युवती ने भी पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी!

युवक की आत्महत्या के कारण अज्ञात और सदमे में अपनी जान गंवाने वाली महिला की पहचान नहीं हो सकी

अलथान इलाके में रहने वाला एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक को उसकी प्रेमिका इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले आई। हालांकि डॉक्टर द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित करने के बाद प्रेमिका ने भी किडनी अस्पताल भवन की पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलने पर खटोदरा पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और आगे की जांच शुरू की।
जानकारी के अनुसार अलथान खोदियार नगर सोसाइटी निवासी रवि विनोदभाई सोलंकी (30) ने शुक्रवार शाम अपने घर में फांसी लगा ली। मामले की सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां विनोद बिल्डिंग के नीचे बेहोश पड़ा था और उसके साथ एक महिला भी थी। 108 एम्बुलेंस महिला के साथ विनोद को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले आई।
अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। 108 के कर्मचारी ने साथ वाली महिला से पूछा तो उसने कहा कि वह विनोद की प्रेमिका है। विनोद के मृत घोषित होने के बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम कक्ष में रखने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच साथ वाली महिला सदमे में किडनी अस्पताल की इमारत की पांचवीं मंजिल पर पहुंच गई और वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली। पांचवीं मंजिल से गिरने के बाद उसे तुरंत इलाज के लिए ट्रोमन सेंटर ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर खटोदरा पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और जांच शुरू कर दी है। हालांकि देर रात तक युवक के साथ गई महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने युवक की आत्महत्या के कारणों और सदमे में अपनी जान गंवाने वाली महिला की पहचान के प्रयास शुरू किए। हालांकि देर रात तक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी।
Tags: Surat