सूरत : फॉर्च्यूनर कार में एमडी ड्रग्स मुंबई से सूरत में बेचने आए रंगे हाथ गिरफ्तार

सूरत :  फॉर्च्यूनर कार में एमडी ड्रग्स मुंबई से सूरत में बेचने आए रंगे हाथ गिरफ्तार

पुलिस ने नशीली दवा, कार सहित 26 लाख से अधिक का मालसामान जब्त कीया

आरोपी थोक में नशीला पदार्थ बेचने के लिए सूरत आया था
नो ड्रग्स इन द सिटी अभियान के तहत पुलिस की नजर नशा तस्करों पर है।  सूरत क्राइम ब्रांच ने पुनागाम कंगारू सर्कल से एक चार पहिया वाहन में 60 ग्राम से अधिक की अवैध मेफेड्रोन मादक दवा के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
सूरत में नो ड्रग्स अभियान के हिस्से के रूप में, पुलिस कुछ समय से नशीले पदार्थों के व्यापार में शामिल मामलों में गिरफ्तारी की मांग कर रही है। फिर सूरत क्राइम ब्रांच ने एमडी ड्रग के माल के साथ तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों आरोपी पुलिस के शक से बचने के लिए महंगी फॉर्च्यूनर कार में एमडी ड्रग्स की तस्करी करते थे और मुंबई से बहुत कम मात्रा में ड्रग्स लेकर सूरत में अलग-अलग जगहों पर बेचते थे। सूरत क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली कि 19 जुलाई को अजुरूद्दीन उर्फ ​​अज्जू नाम का एक युवकअपने दोस्तों के साथ पुनागाम कंगारू सर्कल के पास से एक फॉर्च्यूनर कार में प्रतिबंधित एमडी ड्रग्स की मात्रा लेकर जाने वाला है। तो सूचना के आधार पर पुलिस ने पुनागम कंगारू सर्किल पर पहरा लगाया, जब सूचना वाली कार सड़क पर गुजरी तो कार को रोका गया और क्राइम ब्रांच को कार के अंदर 60.73 ग्राम नशीला पदार्थ मिला।
पुलिस ने आरोपी अब्दुल रहमान पठान, मोहम्मद हारून को नशीली दवाओं के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 6,07,300 रुपये की एमडी ड्रग्स, तीन मोबाइल और फॉर्च्यूनर कार के साथ कुल 26,19,800 रुपये का माल जब्त किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि ड्रग्स का धंधा करते पकड़े गए अज्जू पर पहले सूरत के उमरा और चौक बाजार थाने में एक-एक और लालगेट थाने में तीन दर्ज हुए थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि वह मुंबई से कम मात्रा में ड्रग्स खरीदकर सूरत लाता था और फिर सूरत के अलग-अलग इलाकों में अपने ग्राहकों को एक ग्राम ड्रग रिटेल में बेचता था।
Tags: