सूरत : महिला कर्मचारी ने थोड़े-थोड़े करके डेढ़ महीने में 19 लाख के हीरे चुरा लिये!

श्री ज्वैलर्स नाम की हीरा फैक्ट्री में काम करने वाली युवती के खिलाफ कतरगाम थाने में 19 लाख के हीरे चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई

कतारगाम वस्तादेवदी रोड पर पटेल इंडस्ट्रीज के श्री ज्वैलर्स नाम की हीरा फैक्ट्री में काम करने वाली युवती के खिलाफ कतरगाम थाने में 19 लाख के हीरे चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है।
मामले की बात करें तो अमरेली जिले के समरकुंडला गाँव के लुवारा गाँव के मूल निवासी हैं और वर्तमान में सूरत के गोददरा के रूपसागर रो हाउस में रहने वाले शैलेशभाई माथुरभाई छोटाला कतारगाम में श्री ज्वैलर्स नामक एक हीरे की फैक्ट्री के मालिक हैं। उनकी हीरा फैक्ट्री में करीब 250 कर्मचारी काम करते हैं।
1 अप्रैल से इस हीरा कारखाने में स्टॉक और डेटा प्रविष्टि की जाँच के लिए लिमडा स्ट्रीट के धनलक्ष्मी रेजीडेंसी में रहने वाली प्रियंकाबेन विकीभाई सोलंकी ने 1 अप्रैल को काम पर रखा। डेढ़ महीने में फैक्ट्री में हीरों की टेली करते समय अलग-अलग समय पर 31 कैरेट और 50 सेंट वजन के 19 लाख मूल्य के हीरे गायब होने की जानकारी मिली। जब जांच की तो पता चला कि प्रियंका सोलंकी हीरा चुराकर अपने पर्स में रख लेती और फिर घर जाकर अपने पति को दे देती। पति चोरी के हीरे महिधरपुरा के दलाल तेजस को सस्ते में बेच दिया करता था।

Tags: