सूरत : डिंडोली में एक आदतन अपराधी की धारदार हथियार से चाकू मार कर हत्या

सूरत : डिंडोली में एक आदतन अपराधी की धारदार हथियार से चाकू मार कर हत्या

शराब के धंधे से जुडे लोगों ने हत्या को अंजाम दिया होने की आशंका

रास्ते पर खुलेआम हत्या के बाद आरोपी फरार
सूरत के डिंडोली में एक युवक की हत्या की घटना सामने आई है। हठी और आदतन अपराधियों की छवि वाले युवक को रास्ते में खुलेआम धारदार हथियार से मार दिया गया। देर रात हुई हत्या के बाद डिंडोली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। 
सार्वजनिक रास्ते पर हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने शव को कपड़े से ढँक दिया था। मृतक युवक क्षेत्र में कई अपराधों में शामिल था। कल रात डिंडोली इलाके में सार्वजनिक रास्ते पर हत्या की घटना हुई। उज्जवल नाम के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रास्ते में खुलेआम उज्जवल की हत्या कर आरोपी फरार हो गया। धारदार हथियार से जख्मी होने से उज्ज्वल का शरीर खून से लथपथ हो गया था। शरीर से ज्यादा खून बह जाने से वह मौके पर मर गया। डिंडोली पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के पीछे स्थानिय बूटलेगर पर उंगलियां उठाई जा रही है। 
सिरफिरे और आदतन अपराधी की छवि रखने वाले उज्जवल की हत्या के लिए शराब का सेवन जिम्मेदार माना जा रहा है। उज्जवल का बूटलेगर से आमना-सामना हुआ। तो सूत्रों ने बताया कि इस हत्या को बूटलेगर ने अंजाम दिया है। बूटलेगर पर पहले भी हत्या का आरोप लगाया जा चुका है और कुछ दिन पहले उसे जेल भेजा गया था। फिलहाल पुलिस उज्ज्वल की हत्या के मामले में आगे की जांच कर रही है।
Tags: