सूरत : वडोद गाँव में तीन चोरों ने एक युवक को घायल कर उसका मोबाइल लूट लिया

सूरत : वडोद गाँव में तीन चोरों ने एक युवक को घायल कर उसका मोबाइल लूट लिया

आधी रात में भतीजे को डर न लगे इसलिए फ़्लैश लाइट जलाकर खड़े युवक के पास से ३ चोर फोन लेकर भागे

सूरत के पांडेसरा के वडोद गांव में मध्य रात्रि में बिजली जाने के कारण आधी रात को भतीजे को अँधेरे में  डर न लगे इसके लिए फ्लैश ऑन करने वाले युवक का मोबाइल फोन तीन लुटेरों ने लूट लिया। लुटेरों का पीछा करते हुए एक को पकड़ते समय चोर ने युवक की पीठ व पेट में चप्पू से वार किया गया।
जानकारी के अनुसार गुरुकृपानगर के वडोद गांव में अपनी बहन और जीजा के साथ रहने वाले 19 वर्षीय शुभम पांडे गुरुवार की आधी रात को जागे। उनके साथ सो रहा तीन साल का भतीजा रात में प्राकृतिक शिकायत के बाद कॉमन टॉयलेट में गया जहाँ अँधेरा होने के कारण शुभम मोबाइल में टॉर्च चालू किये खड़ा था। रात करीब 2.30 बजे तीन युवक सोसाइटी के अंदरूनी रास्ते पर पैदल आए और युवक के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए।
युवक उनके पीछे दौड़ा और लुटेरों में से एक को पकड़ लिया। ऐसे में अन्य दो लुटेरों ने अपने साथी को शुभम की पकड़ से छुड़ाने के लिए उसपर चाकू से हमला कर दिया।इस हमले मे युवक की पीठ और पेट पर घाव  आ गया। इस घटना में चोर 6,000 रुपये का मोबाइल फोन और शुभम की पकड़ से अपने साथी को लेकर भाग गये। घटना के बाद पांडेसरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल युवक के नए सिविल में भर्ती होने के साथ ही लुटेरों के इलाके के होने की प्रबल आशंका के साथ जांच की जा रही है।
Tags: