सूरत : बारिश में भीग रहे कबूतर को बचाने गया युवक चौथी मंजिल से गिरा, एम्ब्रॉयडरी खाते में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

सूरत : बारिश में भीग रहे कबूतर को बचाने गया युवक चौथी मंजिल से गिरा, एम्ब्रॉयडरी खाते में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

दो अलग अलग घटनों में दो लोगों की मौत

सूरत के अडाजन में बारिश से भीग रहे कबूतर को बचाने गए एक युवक की चौथी मंजिल पर गिरने से मौत हो गई. वहीं एक अन्य घटना में कोपोदरा में एम्ब्रॉयडरी के खाते में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गयी।
न्यू सिविल से मिली जानकारी के अनुसार मृतक 17 वर्षीय रवि संजय राठौर अपने परिवार के साथ अडाजन के एसएमसी आवास में चौथे मंजिल पर रह रहा था। उसके घर के बाहर कबूतरों का जमावड़ा था। शनिवार की देर रात बारिश के समय बारिश में भीग रहे कबूतर का बारिश के पानी से बचाव की व्यवस्था करने के लिए गया रवि चौथी मंजिल से नीचे गिर पड़ा। इस घटना में वो गंभीर रूप से चोटिल हो गया। उसे उपचार के लिए नए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं दूसरी घटना में न्यू सिविल से प्राप्त विवरण के अनुसार, कपोदरा पानी टंकी के पास रहने वाले 40 वर्षीय राममिलन इंद्रदेव यादव लकपोदरा के श्रीकृपा इंडस्ट्रीज में एम्ब्रॉयडरी विभाग में काम करते थे।शनिवार शाम को जब वह तीसरी मंजिल पर एक लिफ्ट से सामान उतार रहे थे, तभी उन्हें करंट लग गया। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया,  जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और संतान में एक बेटा और एक बेटी शामिल हैं।
Tags: