सूरत : मूसलाधार बारिश में मंत्री मोरडिया ने घर-घर जाकर लोगों को भाजपा में शामिल करने का अभियान चलाया

सूरत : मूसलाधार बारिश में मंत्री मोरडिया ने घर-घर जाकर लोगों को भाजपा में शामिल करने का अभियान चलाया

लोगों को भाजपा से जोडऩे के लिए समाज में लौटे मंत्री,विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अपने-अपने क्षेत्रों में नेता सक्रिय हो गए

लोगों ने मंत्री का तिलक लगाकर स्वागत किया।
विधानसभा चुनाव में अब कुु छ ही महीने बचे हैं। फिर हर राजनीतिक दल मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहा है। भाजपा ने एक राष्ट्रव्यापी प्राथमिक सदस्यता अभियान भी शुरू किया है। गुजरात सरकार में शहरी विकास मंत्री विनुभाई मोरडिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। उन्होंने लोगों से आज भीषण बारिश में अपने-अपने घरों में जा कर भाजपा में शामिल होने की अपील की । विनुभाई मोरडिया ने कहा कि सूरत के ऑपरेशन ने स्वच्छता के मामले में देश में अपना नाम बनाया है। गंदे पानी के निस्तारण के लिए जन अभियान शुरू किया गया है। उस समय पूरे देश में सूरत और गुजरात को रोल मॉडल बनाने के लिए एक अभियान चलाया गया है।
मंत्री मोरडिया कार्यकर्ताओं के साथ कतारगाम स्थित डभोली सोसायटी पहुंचे। जहां सड़क को भी सील कर दिया गया। साथ ही समाज के विकास की बात की। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और निकट भविष्य में किए जाने वाले विकास कार्यों के बारे में भी बताया।
Tags: