सूरत : अंगडीया से निकल रहे लोगों की रेकी कर उनके पास से नगदी चुराने वाले आरोपी को धरदबोचा

सूरत : अंगडीया से निकल रहे लोगों की रेकी कर उनके पास से नगदी चुराने वाले आरोपी को धरदबोचा

शहर में अलग-अलग स्थानों से बाइक भी की है चोरी, चोरी की ही गाड़ी पर देते थे वारदात को अंजाम

शहर में अलग अलग स्थानों से बाइक चुराने वाले और आगंडिया से निकने वाले लोगों की रेकी कर उनके पास से नगदी चुराने वाले आरोपी को सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जब सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस गश्त पर थी तब पता चला कि चोरी के आरोप में भागाभागा फिर रहा आरोपी रामकेवाल सरोज सचिन के सुडा आवास के पास रह रहा था। इस जानकारी एक आधार पर पुलिस ने 27 जून को रामकेवाल को एक अन्य शख्स के साथ सचिन सुडा आवास से 45000 की एक मोटरसाइकिल के साथ धरदबोचा। साथ ही आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और डेबिट कार्ड के साथ कुल 50 हजार रुपये बरामद किए गए।
आरोपी को पकड़कर पूछताछ करने पर आरोपी ने कबूल किया कि उसने 3 जून को नवसारी रेलवे स्टेशन के पास एक होटल से नकली चाबी के सहारे एक मोटरसाइकिल चुरा ली थी। साथ ही चोरी की बाइक से 11 जून को भवानीवाड़ क्षेत्र से एक इलेक्ट्रिक मोपेड चालक का पीछा करते हुए सूरत शहर के हीरा बाजार और अंगडीया फर्म क्षेत्र में मोटरसाइकिल से मोपेट को टक्कर मारकर उसके पास से पांच लाख रुपये चुरा लिए। जिसे बाद में उसने अपनी पत्नी सावित्री देवी के सेंट्रल बैंक खाते में साढ़े चार लाख रुपये नकद जमा कराए। शेष रुपया अहमदनगर में उनके केंद्रीय बैंक खाते में जमा किया गया था।
इसके अलावा आरोपी ने कुबूला कि उसने 20 मई को पुणे के निगडी तिलक चौक इलाके से एक काले रंग की मोटरसाइकिल भी चुराई थी और उसे अपने घर के पास खड़ी कर दी। आरोपी ने अपने दोस्त जितेंद्र तिवारी के साथ मार्च 2022 में गुजरात गैस सर्किल से ड्रीम युग मोटरसाइकिल भी चुरा ली थी। हीरा बाजार और अंगदिया फर्म क्षेत्र में रेकी करने के बाद मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए एक स्कूटी चालक की डिग्गी से 30,000 रुपये नकद चुरा लिए। आरोपियों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए हेलमेट का इस्तेमाल किया था। स्कूटी वालेका पीछा कर किसी तरह डिक्की खोली और डिक्की से नकदी चुरा ली।

Tags: