सूरत : टेंपो चालक को बचाने के लिए ट्रक मगदल्ला तापी ब्रिज के पास डिवाइडर पर चढ़ गया

सूरत : टेंपो चालक को बचाने के लिए ट्रक मगदल्ला तापी ब्रिज के पास डिवाइडर पर चढ़ गया

सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन ट्रक ने ब्रिज का मेटल बीम कैश बैरियर को तोड़ दिया, अनुमानित 1.78 लाख रुपये का नुक सान

चालक ने टेम्पो को बचाने अचानक ट्रक के ब्रेक लगाने से स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया
सचिन-हजीरा रोड पर मगदल्ला तापी ब्रिज से उतरते समय अचानक यू-टर्न ले रहे तीन पहिया टेंपो चालक को बचाने की कोशिश कर रहे ट्रक चालक ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया, ट्रक सड़कों के बीच क्रैश बैरियर को तोड़ दिया और डिवाइडर पर चढ़ गया।
सचिन-हजीरा रोड पर मगदल्ला तापी ब्रिज से ट्रक नंबर जीजे-5एसपी-7200 बीती दोपहर हजीरा की ओर जा रहा था। मगदल्ला तापी ब्रिज हजीरा के रास्ते में एक तीन पहिया टेंपो के चालक ने अचानक इंडियन ऑयल कंपनी के पेट्रोल पंप से यू-टर्न ले लिया। टेंपो चालक को बचाने के लिए ट्रक चालक अजय गुणवंत पाटिल (निवासी 147, जय अम्बे सोसाइटी, पांडेसरा) ने अचानक ट्रक के ब्रेक लगाने से स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते ट्रक सड़कों के बीच दुर्घटना अवरोध को तोड़ दिया और अनुमानित रुप से 58 मीटर तक बैरियर टूट गया और ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। मेटल बीम कैश बैरियर ढह गया जिससे 1.74 लाख रुपये का नुकसान हुआ। सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ। हाईवे पेट्रोलिंग ऑफिसर अक्षय किशोर धिम्मर (निवासी मच्छीवाड़ फलियु, बालेश्वर, ता. पलसाना) ने इच्छापुर थाने में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 
Tags: