सूरत : बाहर जाने के बहाने शख्स ने दोस्त की गाड़ी हड़प ली, पहले भी अन्य लोगो के साथ कर चुका है ऐसा

सूरत : बाहर जाने के बहाने शख्स ने दोस्त की गाड़ी हड़प ली, पहले भी अन्य लोगो के साथ कर चुका है ऐसा

शहर से बाहर जाने के नाम पर दो अप्रैल को आरोपी माधव ने दिनेश भाई से मांगी थ गाड़ी, फिर वापस ही नहीं की

सूरत के एक कपड़ा बाजार की जॉब वर्क ठेकेदार की क्रेटा कार दोस्ती के नाम पर ले जाकर 4 लाख रुपये में इनोवा कार नाम कर भाड़े पर देने के लालच देकर धोखा देने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
जानकारी के अनुसार पुणे के सीतानगर सोसाइटी में रहने वाले और भावनगर के महुवा के मूल निवासी दिनेशभाई सुकलभाई लाडुमोर (45) साड़ी और लेडीज शूट पर लेस लगाने का काम करते हैं। माधव परासराम की मुलाकात 3 महीने पहले परिवार जमाई बने संजय वाघमाशी के जरिए माधव परसराम रूपचंदानी से हुई। माधव ने शहर से बाहर जाने के नाम पर दो अप्रैल को दिनेशभाई से उसकी क्रेटा कार तीन-चार दिन बाद वापस लौटने के वादे के साथ मांगी । जब माधव ने 3-4 दिन बाद गाड़ी नहीं लौटाई तो दिनेश ने माधव को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। अगले दिन फोन करने पर माधव ने कहा कि कुछ काम आ गया है, तुम्हारी गाड़ी तुम्हे मिल जाएगी।
इसके बाद माधव ने व्हाट्सएप पर इनोवा कार की तस्वीरें भेजी हैं और बताया कि ये कार 4 लाख रुपये में बिकने आई है।  इस पर जब दिनेशभाई इनोवा खरीदने से इनकार करते हैं, तो माधव कहते हैं, "यदि आप मुझे चार लाख देते हैं, तो मैं ये इनोवा आपके नाम पर कार कर दूंगा और उसे इनोवा किराए पर दूंगा और आपको प्रति माह बीस हजार दूंगा।"
इस बात पर दिनेशभाई ने माधव को 4 लाख रुपये नकद दिए। इसके बाद माधव ने इनोवा कार का किराया और क्रेटा कार वापस करने की मांग की। बाद में आरटीओ में इनोवा कार का नाम भी नहीं होने पर दिनेशभाई ने इनोवा कार का किराया और 4 लाख रुपये मांगे, जो उन्होंने नहीं दिए। इसके बाद यह भी पता चला कि उसने अन्य लोगों की कारों को किराए पर देने के बहाने ले लिया था।
Tags: