सूरत : दंपति अपने बेटे के साथ गोवा गए और घर में चोरी हो गयी

सूरत : दंपति अपने बेटे के साथ गोवा गए और घर में चोरी हो गयी

घर में सदस्य होने के बावजूद बेडरूम से 5.37 लाख रुपये के आभूषण चुरा लिए, इस समय के दौरान हाउसकीपर को साफ सफाई करने से मना किया गया था

चोर ने बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया
सूरत के वेसु वीआईपी रोड स्थित भरथाणा के उमिया बंगलों में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंशु सुनील पांडे (उम्र 30, मूल रूप से संजॉयल, तहसिल बधरा, जिला आरा, बिहार) पत्नी नीतू और बेटे कार्तिक के साथ गोवा गए थे। इस दौरान घर पर माता-पिता और दो छोटे भाई समेत परिवार की मौजूदगी में उसके बेडरूम से 5.37 लाख रुपये के 156.24 ग्राम वजन के जेवर चोरी हो गए, जिससे पुलिस असमंजस में है।
अंशु पत्नी नीतू और बेटे कार्तिक के साथ 15 जून को गोवा गए थे। जबकि उसके माता-पिता और दो छोटे भाइयों सहित उसके रिश्तेदार घर पर थे, इस लिए उसने अपना बेडरूम बंद नहीं किया। अगले दिन गृहिणी भावनाबेन अंशु के कमरे की सफाई करने गई लेकिन मां किरणबेन ने अंशु के न होने के कारण उसका रूम सफाई करने से मना कर दिया अंशु को 21 जून को गोवा से लौटना था, भावनाबेन को कमरा साफ करने के लिए कहा गया। लेकिन कमरे का मुख्य दरवाजा भावना से नहीं खुला। 
सुनीलभाई और उनके बेटे ने धक्का देकर दरवाजा खोला तो दरवाजा टूट गया। परिजन जब कमरे में गए तो देखा कि अलमारी की अंदर का सामान बिखरा पड़ा है और उसमें से 156.24 ग्राम सोना जिसकी कीमत रु. 5.37 लाख रुपये के जेवर गायब होने से अंशु के माता-पिता और भाई समेत परिवार सदमे में है। गौरतलब है कि अंशु की गैरमौजूदगी में दरवाजा खुला होने के बावजूद बंद था। हालांकि कमरे की खिड़कियाँ और गेलेरी के दरवाजे सुरक्षित है। लेकिन पुलिस भी गहनों की चोरी को लेकर असमंजस में है।
Tags: