सूरत : सचीन जीआईडीसी में 76 पुलिस कर्मियों की 8 टीमों ने हथियारों के साथ 21 के खिलाफ एहतियाती कदम उठाए

सूरत : सचीन जीआईडीसी में 76 पुलिस कर्मियों की 8 टीमों ने हथियारों के साथ 21 के खिलाफ एहतियाती कदम उठाए

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने रात में खराब नंबर प्लेट वाले आठ वाहन भी जब्त किए
पुलिस ने सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में तलाशी रात का आयोजन किया था। जिसमें जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया और आपराधिक मानसिकता वाले युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और वाहनों को जब्त किया गया। वहीं 21 लोगों के खिलाफ एहतियाती कदम उठाए गए।
पुलिस ने सचिन जीआईडीसी थाना परिसर में अलग-अलग टीमों में तलाशी अभियान का आयोजन किया। जिसमें चाकू और चप्पू जैसे हथियारों के साथ चल रहे लोगों के साथ ही नशे की हालत में घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। सूरत शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में इस तरह की तलाशी रात शुरू कर दी गई है। नतीजतन आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने की मानसिकता रखने वाला इस्मो भी पकड़ा जा रहा है।
सूरत में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस द्वारा पैदल पेट्रोलिंग, नाइट कॉम्बिंग के साथ-साथ वाहन चेकिंग शुरू कर दी गई है। सचीन जीआईडीसी क्षेत्र में पुलिस द्वारा 8 पुलिसकर्मियों की 8 टीमों का गठन कर  कॉम्बिंग नाइट का आयोजन किया गया। पुलिस ने तलाशी अभियान की रात में 515 कमरों और घरों की तलाशी ली। इस बीच पुलिस ने रेम्बो चाकू और चप्पू जैसे हथियारों के साथ 8 लोगों पर कार्रवाई की, संज्ञेय अपराधों की संभावना वाले 21 लोगों के खिलाफ निवारक कार्रवाई की। एमवी अधिनियम की धारा 207 के अनुसार बिना नंबर प्लेट और दोषपूर्ण नंबर के 8 वाहनों को हिरासत में लिया गया। तलाशी अभियान के दौरान 8 लोग नशे में पाए गए और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।
Tags: