सूरत : अडाजन में स्पा की आड में चल रहा था वेश्यालय, संचालक महिला और ग्राहक गिरफ्तार

सूरत : अडाजन में स्पा की आड में चल रहा था वेश्यालय,  संचालक महिला और ग्राहक गिरफ्तार

स्पा का मालिक बाहर से महिलाओं को लाकर देह व्यापार का कमीशन लेता था

पुलिस ने वेश्यालय से गिरफ्तार की महिलाओं को सुधारक केंद्र में भेजा
सूरत के अडाजन इलाके में पाल आरटीओ के सामने मारवेला कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर पुलिस ने एक वेश्यालय का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापा मारकर चार महिलाओं सहित महिलाओं से देह व्यापार करनेवाला स्पा मालिक और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने ग्राहक और स्पा मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
मारवेला कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर स्थित लासा फैमिली स्पा, शॉप नंबर 309 के मालिक सुनील रमाशंकर पंडित निवासी कामरेज मूल रूप से उत्तर प्रदेश की एक स्पा की दुकान में वेश्यालय चला रहा था। वह अपने आर्थिक लाभ के लिए महिलाओं से वेश्यावृत्ति करवाता था। वह महिलाओं की आय के स्रोतों से कमीशन काटता था और ग्राहकों को स्पा और मालिश का आनंद लेने के लिए सुविधाएं प्रदान करता था।
पुलिस ने स्पा में छापेमारी कर स्पा के मालिक समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। गुजरात गैस सर्किल के पास रहनेवाला पार्थ राजेश वनकर ग्राहक बनकर महिलाओं के पास शारीरिक सुख के लिए आता था। पार्थ स्पा में महिलाओं से शरीर सूख मानते हुए पकडे जाने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई और मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।
Tags: