सूरत : हाईवे पर जैसे ही मोड़ लिया ट्रक ने मोपेड सवार बाप-बेटी को टक्कर मारी, प्रोफेसर बेटी की जान चली गई

सूरत  :  हाईवे पर जैसे ही मोड़ लिया ट्रक ने मोपेड सवार बाप-बेटी को टक्कर मारी, प्रोफेसर बेटी की जान चली गई

स्नेहलता प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थी और पीएचडी कर रही थी, चौधरी समाज ने होनहार युवती को खो दिया

पेट्रोल भरने की बारी बनी मौत का टर्निंग पॉइंट
सूरत जिले के वालोड तालुका में एक अजीबोगरीब हादसा हुआ है जिसमें एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई है। वांसकुई पेट्रोल पंप पर  जाने के लिए जैसे ही मोड लिया तो मोपेड को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस  हादसे में मोपेड सवार युवति ट्रक के साथ 25 फीट तक घिसट जाने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। बच्ची की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसके पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा 13 जून को हुआ था जिसका सीसीटीवी अब सामने आ गया है। 
धमोदला की लड़की उमरपाड़ा में प्रोफेसर थी। इस गंभीर दुर्घटना में मरने वाली लड़की की पहचान वालोद तालुका के धमोदला गांव की स्नेहलता चौधरी के रूप में हुई है। स्नेहलता निशाल फलिया में रहती थी और उमरपाड़ा में प्रोफेसर के रूप में काम करती थी। हादसे के वक्त बच्ची अपने पिता गुरजीभा के साथ धमोदला से मढी निजी काम से जा रही थी। सूरत के वांसकुई में एक पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे बोरवेल ट्रक के एक ने मोपेड को टकर मारी जिससे स्नेहलता की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।
13 जून को हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। देखा जा सकता है कि करीब 10 फीट दूर एक ट्रक ने पिता को टक्कर मार दी। जब प्रोफेसरबेटी 25 फीट ट्रक के नीचे धीसटती हुई गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, वालोद तालुका के धमोदला गांव के गुरजीभाई और बेटी स्नेहलता अपनी मोपेड (जीजे-26-एडी-0423) ले जा रहे थे। वांसकुई गांव में एक पेट्रोल पंप पर ईंधन भरने के लिए मोड़ लेने के दौरान आ रहे ट्रक (जीजे-03-सीएल-8341) के चालक ने मोपेड को दुर्घटना से कुचल दिया।
हादसे में पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए और बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि पिता गुरजीभाई को गंभीर रूप से घायल सरदार स्मारक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक चालक के खिलाफ अपराध की जांच शुरू कर दी गई है।
मृतक स्नेहलताबेन चौधरी उमरपाड़ा में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं और पीएचडी कर रही थीं। हादसे में असमय मौत से गांव में मातम छाया है। चौधरी समाज ने एक होनहार युवती को खो दिया है।
Tags: