सूरत : बकाया वसूली के लिये कपड़ा दलाल का सलून से अपहरण कर लिया; पैसे नहीं दिये तो पत्नी को उठा ले जाने की धमकी दे दी!

पुलिस में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को हिरासत में लिया

सूरत के डिंडोली क्षेत्र से एक कपड़ा दलाल को 16 लाख रुपये बकाया भुगतान करने के लिए एक सैलून से अगवा कर जबरन लिखान लेने वाले मामले में डिंडोली पुलिस ने दलाल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के विभिन्न कपड़ा बाजारों में दलाली का काम करने वाले डिंडोली निवासी पवन कौशल प्रसाद शुक्ला ने कडोदरा के पास उम्बेर के विवर हितेश पटेल से पुणे गोडादरा रोड की संस्कृति एसी मार्केट में एक दुकान के मालिक दीपक राय को 20 लाख रुपये ग्रे कपड़े दिलाए थे। लेकिन 16 लाख रुपये का बकाया चुकाए बिना भाग गया। इसके बाद विवर हितेश पटेल समेत चार लोग एक सप्ताह पहले घर के पास सैलून में दाढ़ी बनवाने गए पवन को कार में अगवा कर लिया। बाद में उन्हें वेसु के कार्यालय और हितेश के कारखाने में ले जाया गया। बाद में उसने घर छोड़ दिया और धमकी दी कि अगर उसने भुगतान नहीं किया तो वो लोग उसकी पत्नी को उठा लेंगे। इसके बाद पवन ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
इस मामले में पुलिस ने पवन की शिकायत दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में सूरत के वराछा में अश्वनी कुमार रोड पर आये धर्मनगर सोसाइटी में रहने वाले और मूलतः मेहसाणा के मोढेरा के मुख्य आरोपी 33 वर्षीय हितेश रमेशभाई पटेल, मूल मेहसाणा से और वर्तमान में अहमदाबाद में रहने वाले उनके 21 वर्षीय भतीजे साहिल कमलेशभाई पटेल, सूरत में महावीर कॉलेज के पास रहने वाले और मूल रूप से सिद्धपुर के 37 वर्षीय राकेश अमृतभाई पटेल, और अलथान में रहने वाले 39 वर्षीय मिलन माधवलाल पटेल को हिरासत में ले लिया।
Tags: