सूरत : न्यू जर्सी में मेयर और स्थानीय व्यापारियों के साथ चैंबर की बैठक

सूरत : न्यू जर्सी में मेयर और स्थानीय व्यापारियों के साथ चैंबर की बैठक

इस प्रदर्शनी के तहत 16 जून, 2022 को न्यू जर्सी में बीटुबी और बीटुसी और दिनांक19 जुन को बीटुबी टेबल टॉप बायर-सेलर मीट कैलिफोर्निया में आयोजित की जाएगी।

मेक इन इंडिया पहल संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय समुदाय के व्यापार और अर्थव्यवस्था के विकास के लिए बहुत मददगार होगी: न्यू जर्सी के मेयर सैम जोशी
दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने मंगलवार को न्यू जर्सी में यूएसए में 'ग्लोबल टेक्सटाइल ट्रेड फेयर - प्रदर्शनी' प्रदर्शनी का आयोजन किया। न्यू जर्सी के मेयर सैम जोशी के साथ एक बैठक 14 जून, 2022 को निर्धारित की गई थी। बैठक में न्यू जर्सी में स्थानीय भारतीय समुदाय के उद्योगपतियों और अन्य देशों के कपड़ा उत्पादों के आयातकों ने भाग लिया।
चैंबर के अध्यक्ष आशीष गुजराती ने उद्योगपतियों को संबोधित किया और संयुक्त राज्य अमेरिका में आयोजित प्रदर्शनी के हिस्से के रूप में, 16 जून, 2022 को न्यू जर्सी में होने वाली बीटुबी और बीटुसी टेबल टोप खरीदार-विक्रेता बैठक ने स्थानीय उद्यमियों को सूचित किया। साथ ही उन्होंने उनसे इन दोनों बैठकों में भाग लेने का अनुरोध किया। 
न्यू जर्सी के मेयर सैम जोशी ने भारत सरकार की मेक इन इंडिया पहल की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "पिछले 20 वर्षों से संयुक्त राज्य अमेरिका में बसे भारतीय उद्यमियों ने अच्छा व्यवसाय विकसित किया है। इसमें भी भारत सरकार की मेक इन इंडिया पहल स्थानीय भारतीय समुदाय के व्यापार और अर्थव्यवस्था के विकास के लिए बहुत मददगार होगी। साथ ही, प्रदर्शनी के माध्यम से चैंबर के प्रयासों से भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच द्विपक्षीय व्यापार को और बढ़ावा मिलेगा। बैठक में स्थानीय व्यापारियों ने चैंबर के प्रयासों की सराहना की और यह भावना व्यक्त की कि हर साल इस तरह से प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता है।
यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि अटलांटा, यूएसए में गैस साउथ कन्वेंशन सेंटर में दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री 9 से 11 जून तक आयोजित तीन दिवसीय 'वैश्विक वस्त्र व्यापार मेला-प्रदर्शनी' एक बड़ी सफलता रही है।
अब चैंबर द्वारा इस प्रदर्शनी के तहत 16 जून, 2022 को न्यू जर्सी में बीटुबी और बीटुसी और दिनांक19 जुन को  बीटुबी टेबल टॉप बायर-सेलर मीट कैलिफोर्निया में आयोजित की जाएगी। दुनिया भर के खरीदार, विक्रेता और निर्माता एक मंच पर एक साथ आएंगे। इस बैठक में सूरत के कपड़ा उद्योगपतियों को भी कपड़ा के वैश्विक खरीदार मिलेंगे।
Tags: