सूरत : वलसाड में 20 साल की युवती ने तालाब में कूदकर आत्महत्या की

सूरत : वलसाड में 20 साल की युवती ने तालाब में कूदकर आत्महत्या की

तालाब गहरी होने के कारण घंटों मशक्कत के बाद शव को निकाला जा सका

 जिले के पारडी तालुका के कुंतेज गांव की तालाब में एक युवती ने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग तालाब के किनारे पहुंच गए और घटना की सूचना चंद्रपुर लाइफ सेवा ट्रस्ट के तैराकों को दी गई। तैराकों की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद युवती के शव को बाहर निकाला।
इस दुखद घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार, पारडी तालुका के दुलसाड गाँव की निवासी 20 वर्षीय नीताबेन मोहनभाई पटेल नाम की युवती पारडी तालुका के कुंतेज गाँव में सास- बहू के नाम से जानी जाती तालाब पर आई और अचानक तालाब में छलांग लगा दी। पास में मौजूद एक युवती ने यह दृश्य देखी और मदद के लिए चिल्लाई। इसकी जानकारी होने पर लोग तालाब के किनारे पहुंच गए। हालांकि, तालाब में कूदने वाली युवती नहीं दिख रही थी, जिससे क्षेत्र के चंद्रपुर के नामी तैराकों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और युवती के शव की तलाश शुरू कर दी। लेकिन तालाब गहरी होने के कारण घंटों मशक्कत के बाद शव को निकाला जा सका।
घटना की जानकारी पारडी पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरु की। लड़की के आत्महत्या करने का कारण अभी भी बरकरार है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम सहित की कार्यवाही शुरू कर दिया।
Tags: