सूरत : महुवा में निजी कंपनी की बस को मिट्टी से लदे ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे 14 घायल हो गए

सूरत : महुवा में  निजी कंपनी की बस को मिट्टी से लदे ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे 14 घायल हो गए

गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए बारडोली रेफर कर दिया गया

पुलिस ने  चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मुकदमा दर्ज कर लिया है
महुवा बारडोली स्टेट हाईवे पर मिट्टी से लदे ट्रक के चालक ने बीड गांव की सीमा पर खड़ी साहिबा लिमिटेड की बस को तेज गति से टक्कर मार दी, जिससे 14 लोग घायल हो गए जिनमें से 6 लोग वह गंभीर रूप से घायल थे उन्हे बारडोली अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, महुवा तालुका के उमरा गांव के ब्रह्मदेव फलिया निवासी कमलेशभाई पटेल, जोलवा पाटिया के पास साहिबा लिमिटेड की बस में ड्राइवर का काम करते हैं। महुवा तालुका के आसपास के गांवों में काम करते श्रमिकों को बस में लाने के लिए कंपनी  की बस में ड्राईविंग करते है। सुबह 7:45 बजे, मजदूरों को समायोजित करने के लिए बीड गांव की सीमा पर भवानी माताजी मंदिर के पास महुवा बारडोली राज्य राजमार्ग पर एक बस खड़ी की गई थी। इस दौरान तेज गति से लापरवाही पूर्वक ड्राइविंग कर ट्रक आरजे 27 जीडी 8552 के चालक ने खडी बस को  बीड गांव की सीमा में टक्कर मारकर दुर्घटना की।  
हादसे में 14 लोग घायल हो गए और घायलों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल इलाज के लिए 108वें महुवा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल 6 महिलाओं को आगे के इलाज के लिए बारडोली सरदार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के चालक ने दुर्घटना का कारण बने ट्रक के चालक के खिलाफ महुवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है। 
Tags: