सूरत : जिला पुलिस के घलुडी शेल्टर होम से चार बांग्लादेशी महिलाएं फरार, पुलिस कार्रवाई के खिलाफ सवाल

सूरत : जिला पुलिस के घलुडी शेल्टर होम से चार बांग्लादेशी महिलाएं फरार, पुलिस कार्रवाई के खिलाफ सवाल

कामरेज पुलिस ने अगस्त 2021 में खोलवड़ में चार विदेशी बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था

सीसीटीवी नहीं होने से महिलाएं ध्यान देकर भाग गईं
सूरत जिला पुलिस के घलुडी मुख्यालय में एक आश्रय गृह से चार बांग्लादेशी महिलाओं के भाग जाने के बाद, जिला पुलिस ने महिलाओं पर कार्रवाई तेज कर दी है। शुक्रवार को गृह मंत्री हर्ष संघवी दौरे पर कामरेज तालुका पहुंचे। तभी सूरत जिला पुलिस की पोल खुल गई। चार बांग्लादेशी महिलाओं के पुलिस मुख्यालय से फरार होने के बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ा हो गया था। 
घलुडी शेल्टर होम से फरार बांग्लादेशी महिलाएं

कामरेज पुलिस ने अगस्त 2021 में खोलवड़ में चार विदेशी बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था। और उन्हें सूरत जिला पुलिस के घलुडी स्थित पुलिस मुख्यालय के परिसर में बने शेल्टर होम में रखा गया था। शाम साढ़े चार बजे से दोपहर डेढ़ बजे के बीच वह बिना किसी को बताए भाग गई। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस उसे पकडऩे के लिए कार्यवाही तेज कर दी है। 
फिलहाल कामरेज पुलिस एसओजी और एलसीबी पुलिस चारों महिलाओं को गिरफ्तार करने का काम कर रही है। पता चला है कि शेल्टर होम में कुछ सीसीटीवी कैमरे लगे थे। केवल पुलिस हिरासत में रखा गया था। नतीजतन, बांग्लादेशी महिलाएं पुलिस कर्मियों पर ध्यान देकर भागने में सफल रहीं। पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया है और चारों भगोड़ों को पकडऩे के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है। भगोड़े महिलाओं के नाम इस प्रकार है। दीया हजरत अली विश्वास (20), सुमैया उफे रूपाली अकबर हुसैन शेख, लुबनी बेगम ललन मुल्ला (22)। हसी मुल्ला लिटू मुल्ला (20) है।  

Tags: