सूरत : बंदूक की नोक पर लूटने आए लुटेरे दुकानदार की हिम्मत देखकर भागे

सूरत : बंदूक की नोक पर लूटने आए लुटेरे दुकानदार की हिम्मत देखकर भागे

ज्वैलर्स पर फायरिंग के बाद भी मालिक ने उनसे मारपीट की, लुटेरों का विरोध होने पर अपनी बंदूकें मौके पर छोड़कर फरार हो गए

बाइक पर सवार लुटेरे जेवर भरने के लिए बैग भी ले आए।
सूरत के भेस्तान में 2 लुटेरे एक ज्वेलर की दुकान में घुसे, मालिक को बंदूक से धमकाया और उसके जेवर लूटने की कोशिश की। ज्वेलर द्वारा प्रतिकार किए जाने पर लुटेरों को खाली हाथ भागने की बारी आई थी। हथियार लेकर भाग रहे लुटेरों के हाथ से बंदुक गिर गया। पांडेसरा पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए सड़क जाम कर दिया। घटना बुधवार रात 8 बजे की थी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सूरत के अलथान में रहने वाले नीरजभाई बाफना की पांडेसरा इलाके में ज्वैलर्स की दुकान है। बुधवार शाम को वे दुकान पर मौजूद थे। उसी समय दो लोग दुकान पर आए। दोनों में से एक ने रिवॉल्वर निकाल कर जेवर देने की धमकी दी थी। दूसरा दुकान में घुस गया और लूट का प्रयास करने लगा। इस दौरान दुकान मालिक ने विरोध किया तो दोनों में से एक ने रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। फायर‌िंग के दौरान दुकान मालिक  बच गया। दुकान  मालिक ने लुटेरों का प्रतिरोध करने पर लुटेरे वहां से भाग गए।
सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे मोटरसाइकिल से जौहरी की दुकान में घुसते नजर आ रहे हैं। दुकान में घुसते ही बंदूक मालिक दिखाते है। सीसीटीवी फुटेज से साफ है कि ज्वैलर्स का मालिक बिना किसी झिझक के विरोध करता है। लुटेरों ने मालिक पर फायरिंग भी की। फायरिंग के बाद भी दुकानदार बेखौफ विरोध कर रहा है। अंतत: लुटेरे मौके से फरार हो गए, दूसरी ओर घटना की खबर लगते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

Tags: