सूरत : अमरोली में पुलिस की कार्रवाई, 3 घंटे में 391 के खिलाफ की गई कार्रवाई

सूरत : अमरोली में पुलिस की कार्रवाई, 3 घंटे में 391 के खिलाफ की गई कार्रवाई

चाकु समेत घातक हथियारों के साथ 16 गिरफ्तार, बिना नंबर प्लेट के 231 वाहन जब्त

पुलिस ने आरोपी को तेजी से पकड़कर आगे की कार्रवाई की है  
सूरत शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने एक बार फिर आंख लाल कर ली हैं। सूरत पुलिस की ओर से शहर के सभी संभागीय डीसीपीओ के साथ बैठक कर निर्देश दिए गए। फिर देर रात अमरोली क्षेत्र में तलाशी का आयोजन किया गया। देर रात कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पैदल चलने वालों के साथ-साथ मोटर चालकों को परेशान करने की कई शिकायतें थीं। विभिन्न क्षेत्रों में चेन स्नेचिंग और महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले भी सामने आए। इसे ध्यान में रखते हुए रात में गश्त तेज करने के लिए मजबूर किया गया है। 
पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त, पीआई, नौ पीएसआई की अलग-अलग टीमें बनाकर अभियान में सघन चेकिंग की गई पुलिस ने तीन घंटे में बिना लाइसेंस व खराब नंबर प्लेट वाले 391 वाहन चालकों, काले शीशे के वाहन चालकों, तीन सवारों, शराब के नशे व अन्य अपराधों के खिलाफ कार्रवाई की। दो दिन पहले जोन 4 इलाके में भी ऑपरेशन को अंजाम दिया गया था।
पुलिस ने बिना नंबर की मोटरसाइकिलों के साथ-साथ दोषपूर्ण नंबर प्लेट वाहनों के लिए 231 अपराध, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ 18 अपराध, लापरवाह सड़क चालकों के खिलाफ 8 अपराध, सार्वजनिक सड़कों पर वाहनों को बाधित करने और घातक हथियार रखने के 16 अपराध दर्ज किए हैं। शराब 8, ब्लैक फिल्म 27, थ्री राइड 46, तड़ीपार 1, अलग मोटर व्हीकल एक्ट 103 समेत 391 विरोध प्रदर्शन हुए। इस कार्यक्रम में सुबह-सुबह तलाशी ली गई, विशेष रूप से कोसाड आवास के साथ-साथ राधे जुप्पड़पट्टी क्षेत्र में भी कार्यवाही की थी। 
Tags: