सूरत : काजू सहित सूखे मेवे खरीदकर पैसे दिलाने के बहाने कार में सवार होकर फरार हो गए

सूरत : काजू सहित सूखे मेवे खरीदकर पैसे दिलाने के बहाने कार में सवार होकर फरार हो गए

सूखे मेवे को सबसे पहले दुकान के बाहर खडी गाड़ी में रखने के बाद कार में पेमेन्ट देने कहकर 80 हजार की धोखाधडी

सूखे मेवे के व्यापारी से प्रसाद के नाम पर ठगी, ठगी करने वाले बुजुर्ग और महिला सीसीटीवी में कैद हो गए।
महाराष्ट्र के ठाणे की एक बुजुर्ग और अधेड़ उम्र की महिला ने प्रसाद के लिए 80,000 रुपये के सूखे मेवे खरीदकर सूरत के एक व्यापारी को ठगा था। बुजुर्ग और महिला सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच कर रही है।
खटोदरा विवेकानंद गार्डन के सामने जिवकोर सीसी में ड्राईफ्रूट बाजार नामक सूखे मेवे की दुकान पर महाराष्ट्र के ठाणे से एक बुजुर्ग और महिला के साथ आई।उसने खुद को जलाराम मंडल वीरपुर के मुखिया के रूप में पहचा देकर अपना प्रधान कार्यालय (हेड ऑफिस) महाराष्ट्र ठाणे में सांईधाम सोसाइटी थाने वेस्ट में स्थित है। उन्होंने कहा कि प्रसाद के रूप में बांटने के लिए उन्हें बड़ी मात्रा में सूखे मेवे चाहिए। 66 किलो काजु किमत 49,310 तथा 42 किलो बादाम किमत 28673 तथा 1 किलो अखरोट किमत 1100 सहित कुल 79,083 के ड्रायफुट खरीदि किए।कम्प्यूटरीकृत बिल बनाना है इसलिए विवरण मांगे जाने पर उन्होंने जलाराम मंडल के नाम से बिल बनाने की बात कही। उसके मोबाइल से मोबाइल नंबर पर कॉल करते समय उसका मोबाइल नंबर आया। तो उसने विवरण के साथ एक बिल बनाया और उन्हें भुगतान करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि दुकान के बाहर खड़ी टैक्सी पार्सिंग कार (एमएच-04-जेयु-7288) में सारा सामान डाल दो फिर भुगतान करने का कहा।
एक बुजुर्ग और एक 50 वर्षीय महिला दुकान से बाहर निकले और कार में पैसे लेने के बहाने कार में सवार होकर फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। प्रसाद के नाम पर ठगी करने के आरोप में एक सूखे मेवे के व्यापारी के खिलाफ उसके साथ गए एक बुजुर्ग पुरुष और एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही मोबाइल नंबर और दिए गए पते के आधार पर जांच कर रही है।
Tags: