सूरत : स्व. पार्षद जयेश जरीवाला के परिवाार को भाजपा पार्षदों द्वारा आर्थिक सहायता की घोषणा

चालु टर्म के जनप्रतिनिधि, पालिका के कर्मचारी, अधिकारी , कामदार का अगर अवसान होता है तो उसके परिवार में बच्चे जब तक पढना चाहते है उनके शिक्षा की व्यवस्था नगर निगम को उठानी चाहिएः नेता प्रतिपक्ष धर्मेश भंडेरी

चार पदाधिकारी सहित 25 पार्षद 25-25 हजार तथा 71 पार्षद एक महिने का वेतन की सहायाता देंगे
सूरत महानगरपालिका की मासिक सामान्य सभा सदस्य जयेश जरीवाला के अवसान के कारण स्थगित रही। सभा में केवल शोक प्रस्ताव पेश किया गया और स्थागित रही मासिक सभा 6 जून को निर्धारित की गयी है। 
सूरत महानगरपालिका के पार्षद जयेश महेनद्रभाई जरीवाला का पिछले सप्ताह अवसान हुआ था। रनिंग पार्षद के अवसान के कारण 31 मई को महानगरपालिका की मासिक सामान्य सभा में शोक प्रस्ताव के बाद सभा को स्थगित किया गया। 
महापौर हेमालीबेन बोघावाला ने जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा के सदस्यों ने स्व. पार्षद जयेश जरीवाला के परिवार के प्रति सांत्वना दिखाते हुए उन्हे आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया है। महापौर, उप महापौर, स्थायी अध्यक्ष, शासक पक्ष नेता सहित 25 भाजपा पार्षद 25-25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देंगे। इसके अलावा भाजपा के सभी 96 पार्षद अपने मई महिने का वेतन भत्था स्व. जयेश जरीवाला के परिवार को अर्थिक सहायता के लिए देने को तैयार हुए है। इस प्रकार से भाजपा पार्षदों की ओर से कुल 16.90 लाख रुपये की आर्थिक सहायता परिवार को दी जायेगी। 
आम आदमी पार्टी की ओर से महापौर हेमाली बोघावाला को पत्र लिखकर मांग की गयी है की जनप्रतिनिधि स्व. जयेशभाई महेन्द्रभाई जरीवाला के संतानो के लिए शिक्षा की व्यवस्था करनी चाहिए। इस प्रकार से सूरत महानगरपालिका में चालु टर्म के जनप्रतिनिधि, पालिका के कर्मचारी, अधिकारी , कामदार का अगर अवसान होता है तो उसके परिवार में बच्चे जब तक पढना चाहते है उनके शिक्षा की व्यवस्था करनी चाहिए। उस परिवार के बच्चों के शिक्षा का खर्च महानगरपालिका को वहन करना चाहिए। 
Tags: