सूरत : 34,000 रुपये के निवेश पर महिने 1 लाख रुपये देने की लालच देनेवाला गिरफ्तार

सूरत : 34,000 रुपये के निवेश पर महिने 1 लाख रुपये देने की लालच देनेवाला गिरफ्तार

अभी और 1700 से 2000 लोगों के करोड़ो रुपये फंसने की की चर्चा, आरोपी के साथी को भी किया गिरफ्तार

ठग ने 67 लोगों को लालच देकर उनको 22 लाख रुपये का चूना लगाया
34,000 रुपये का निवेश कर एक लाख रुपये प्रति माह के लालच में डिंडोली और नवगाम के 67 लोगों ने 22.84 लाख रुपये गंवाए है। इस क्षेत्र में चर्चा है कि अभी और 1700 से 2000 लोगों के करोड़ो रुपये जाल में फंसे हैं। इस बीच पुलिस ने मुख्य आरोपी घनश्याम ठाकुर को बिहार से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।
डिंडोली में रहने वाला और बैनर का व्यवसाय चलाने वाला किशोर गुलाब गुरव पर्वत पाटिया कार्यालय में बैनर नापने गया था। किशोर को तब आरोपी ने योजना समझाते हुए 34,100 रुपये का निवेश करने पर प्रति माह एक लाख रुपय का लालच दिया था। बाद में एडमिन ने चार्ज और जीएसटी काटकर 90 हजार देने को कहा। उसके बाद आरोपी बिना पैसे दिए फरार हो गया। आरोपी घनश्याम ठाकुर ( निवासी गोडादरा) भागीदार बच्चा और त्रिवेदी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी घनश्याम ठाकुर को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उनके साथी बच्चा को भी सूरत से निष्कासित कर दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि फिलहाल पोंजी योजना के तहत 22 लाख रुपये से 23 लाख रुपये तक की धोखाधड़ी की खबरें हैं। अगर निवेशक आगे आते हैं तो यह आंकड़ा और भी ज्यादा जा सकता है।

Tags: