सूरत : कापोद्रा में मां ने एक साल के बेटे को जहर देकर खुद भी पी लिया जहर

सूरत : कापोद्रा में मां ने एक साल के बेटे को जहर देकर खुद भी पी लिया जहर

शाम को नोकरी से आने के बाद घर में पत्नी और पुत्र नहि दिखने पर पति देर रात तक उसे ढूंढता रहा


महिला पडोशी को यह कहकर घर से निकली कि वह कचरा फेंकने जा रही है
कापोद्रा में एक मां ने अपने एक साल के बेटे को जहर देकर खुद ही जहर खा लिया। मां और बेटे को स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के बाद उनकी मौत हो गई। परिवार को शक है कि मां ने मानसिक संतुलन खोने के बाद यह कदम उठाया।
नाना वराछा शिवधारा के रहने वाले जिग्नेशभाई गजेरा हीरा फैक्ट्री में काम करते हैं। वह बुधवार को कारखाने के लिए जा रहा था, जब उसकी 30 वर्षीय पत्नी चेतनाबेन अपने एक वर्षीय बेटे अंश के साथ घर से निकली। अंश घर में नहीं रहता है इस लिए उसे लेकर कचरा डालने जा रही हुं ऐसा पड़ोसी महिला से कहा। उसके बाद चेतनाबेन घर वापस नही लौटी। इसी बीच दोपहर में झडफिया सर्किल के पास चेतनाबेन और अंश जहरी दवा पी हालत में मिले। 
108 एम्बुलेंस द्वारा दोनो को स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर इलाज के बाद चेतनाबेन की शाम और अंश की देर रात मौत हो गई। उधर, शाम को फैक्ट्री से घर आए जिग्नेशभाई ने घर पर नही दिखने पर अपनी पत्नी और बेटे की तलाश की। सरथाना पुलिस ने बीती देर रात दोनों के लापता होने की सूचना दी थी। इसी बीच सरथाना पुलिस को सूचना मिली कि कपो्द्रा झडफिया सर्किल से एक महिला और एक बच्चा नशे की हालत में मिला है। कपोद्रा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और घटना की आगे की जांच कर रही है।
चेतनाबेन के पति और मामा ने कहा कि चेतनाबेन चिड़चिड़ी थीं। 3 साल पहले उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया था। उसके बाद उन्हें कोई पारिवारिक समस्या नहीं थी। परिवार को आशंका है कि चेतनाबेनने अपना मानसिक संतुलन खो दिया होगा।
Tags: