सूरत : ऊन भिंडी बाजार में खेला गया खूनी खेल, फल व्यापारी की हत्या

सूरत : ऊन भिंडी बाजार में खेला गया खूनी खेल, फल व्यापारी की हत्या

आराम करने के समय पर फल व्यापारी को मिलने के लिए बुलाया और हत्या कर दी

'तूने गालियां क्यूं दी' कहकर  4 लोग तुट पडे
सूरत के सचिन जीआईडीसी थाना क्षेत्र के उन भिंडी बाजार इलाके में जानलेवा खेल खेला गया। जिसमें हुआ ये कि 3 लोगों ने मिलकर के अपने एक दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामले के फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जांच तेज कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर के भिंडी बाजार में रहने वाला और फलों का कारोबार करने वाला अख्तर शेख कारोबार से घर लौट रहा था। इसी दौरान अख्तर का फोन आया और उन्हें उनपटिया इलाके में बुलाया।
जिसके बाद अख्तर यह कहते हुए रिक्शा से उतर गए कि वह कुछ ही मिनटों में अपने माता-पिता के पास आ जाएंगे। उन पाटिया क्षेत्र में पहुंचकर वहां पहले से मौजूद शाहरुख नाम का शख्स अख्तर से झगड़ने लगा। 'तूने गलियां क्यों दी?' कहते हुए शाहरुख अख्तर पर तंज कसते हुए टूट पड़ा। जबकि तीन अन्य लोगों ने भी लकड़ी मारना शुरू कर दिया, अख्तर नीचे गिर गया। अख्तर को गंभीर हालत में छोड़कर सभी लोग भाग गए थे। गंभीर रूप से घायल अख्तर को अस्पताल ले जाया गया। इलाज से पहले अख्तर की मौत हो गई।
सचिन जीआईडीसी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक और आरोपी एक दूसरे के परिचित थे। रमजान के महीने में किसी बात को लेकर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। जिसकी रंजिश में हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि हत्या की असली वजह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगी।

Tags: