सूरत : गुप्ता बंधुओं ने 13.15 लाख का कपड़ा लेकर किया पार्टी पलायन

सूरत : गुप्ता बंधुओं ने 13.15 लाख का कपड़ा लेकर किया पार्टी पलायन

सलाबतपुरा के बेगमपुरा स्थित भवानी चैंबर में ग्रे कपड़ा खरीद धोखाधड़ी

व्यापारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है 
सूरत के सलाबतपुरा में बेगमपुरा स्थित भवानी चैंबर में कपड़ा कारोबार में लगे लोगों को ठगबाज गुप्ता बंधुओं से मुलाकात हुई थी। कुबेर प्लाजा और श्री कुबेरजी मार्केट में दुकान के मालिक गुप्ता बंधुओं ने उनसे ग्रे विस्कोस कपड़ा खरीदा और 13.15 लाख रुपये का बकाया नहीं चुकाने के बाद दुकान बंद कर दी।
पीड़ित व्यापारी ने फोन कॉल करने के बाद फोन बंद कर दिए। घटना के बाद पुलिस ने आखिरकार ठग गुप्ता बंधुओं के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है। न्यू सिटीलाईट पुष्पावटिका गली एसएमसी गार्डन के बगल में जीवीबा पार्क सोसाइटी निवासी हर्ष रूपेशभाई झवेरी ( उम्र 24) बेगमपुरा के भवानी चैंबर में इथोस फर्म के नाम से कारोबार चलाते हैं। हर्ष से 22 फरवरी से 2 मार्च की अवधि के दौरान कुंभारिया रोड सारथी रेजीडेंसी निवासी कपड़ा दलाल चमन गुप्ता के माध्यम से रिंग रोड कुबेर प्लाजा में नयन टेक्सटाइल के नाम से व्यवसाय चलाने वाले भरत गुप्ता ने 11.30 लाख रुपये का ग्रे विस्कोस कपड़ा खरीदा।
खरीदी राशि में से 1.40 लाख रुपये देकर शेष 9.90 लाख रुपये व सरोली के श्री कुबेरजी मार्केट में संजीव के उद्यम के नाम से कारोबार कर रहे पवन गुप्ता ने 26 फरवरी को 3.24 लाख रुपये का माल खरीदा। दोनों व्यापारियों ने 13.15 लाख रुपये का ग्रे विस्कोस कपड़ा खरीदकर बिना भुगतान किए दुकान बंद कर दी। हर्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
Tags: