सूरत : नानपुरा में वरिष्ठ वकील के खिलाफ जुनियर वकील ने की दुष्कर्म की शिकायत

सूरत : नानपुरा में वरिष्ठ वकील के खिलाफ जुनियर वकील ने की दुष्कर्म की शिकायत

वकील पर अपने कार्यालय में प्रेक्टीस के लिए आने वाली जुनियर महिला वकील को शादी का लालच देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना छोड देने का आरोप

सूरत शहर के नानपुरा स्थित शुभम कोम्पलेक्ष में कार्यालय चलाने वाले शादीशुदा वकील ने अपने कार्यालय में प्रेक्टीस के लिए आने वाली जुनियर महिला वकील को कथित रूप से शादी का लालच देकर उसके साथ शारीर संबंध बनाने के बाद छोड दिया, जिसके बाद महिला वकील ने पुलिस थाने में दुष्कर्म कि शिकायत दर्ज करायी।
अठवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है कि एक वरिष्ठ वकील ने एक कनिष्ठ वकील को शादी के लिए बहला-फुसलाकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, पुलिस ने वकील के खिलाफ मामला दर्ज किया ।
जूनियर के रूप में अभ्यास करने वाली एक 28 वर्षीय महिला ने वकील के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी, जिसका कार्यालय नानपुरा के शुभम कॉम्प्लेक्स में है। जनवरी के बाद से, उसे शादी करने और जीवन भर उसके साथ रहने के लिए लुभाया गया, उसे कार्यालय के साथ-साथ बारडोली और सेलवास में भी ले जाया गया और उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाए। उक्त वकील के खिलाफ अन्य अपराध भी दर्ज है और वह प्रोहीबेशन के अपराध में वांछित है। 

Tags: