सूरत : पुणा खाड़ी पर सत्ताधारी-विपक्ष भाई भाई के बैनर के साथ तोरण खड़ा किया गया

सूरत : पुणा खाड़ी पर सत्ताधारी-विपक्ष भाई भाई के बैनर के साथ तोरण खड़ा किया गया

भाजपा और आम आदमी पार्टी के काम नहीं करने के कारण, कांग्रेस ने सत्तारूढ़ विपक्षी भाई भाई के बैनर के साथ एक तोरण खड़ा कर दिया है

कांग्रेस का अनोखा विरोध , पुणा खाड़ी के मुद्दे पर सत्तारूढ़ विपक्षी भाई भाई के बैनर के साथ एक तोरण खड़ा कर दिया है
कांग्रेस का अनोखा विरोध क्योंकि 2017 से खाड़ी के लिए काम करने का फैसला किया गया लेकिन मौके पर काम नहीं किया गया
गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले वराछा क्षेत्र में पुणा खाड़ी के मुद्दे पर भाजपा और आम आदमी पार्टी के काम नहीं करने के कारण, कांग्रेस ने सत्तारूढ़ विपक्षी भाई भाई के बैनर के साथ एक तोरण खड़ा कर दिया है
पुणा गांव का नाला सूरत नगर निगम के वराछा अंचल से होकर गुजरता है। इस खाड़ी में गंदगी की उपस्थिति के कारण मच्छर बड़ा उपद्रव हैं। लोगों द्वारा लंबे समय से खाडी को मात्र पाट देने की पैकिंग करके न्युसन्स को दूर करने की मांग की जाती रही है। शासकों ने 2017 से खाड़ी को पैक करने का पुनर्विकास का फैसला किया है। इसके लिए कोई टेंडर जारी नहीं किया गया है लेकिन मौके पर अभी तक कोई ठोस काम नहीं किया गया है। जिससे भारी गंदगी से लोगों को परेशानी हो रही है।
नगर निकाय चुनाव 2020 में इसी मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी 27 सीटों के साथ विपक्ष में बैठी है। लेकिन इसके लिए पार्टी मात्र सोशल मीडिया पर विरोध कर रही है। इस प्रकार आम आदमी पार्टी नगर पालिका के किसी भी संचालन में लिखित रूप से विरोध करने में पिछड़ रही है।
जिसके चलते पुणा क्षेत्र में सत्तारूढ़ विपक्ष भाई-भाई होने का आरोप कांग्रेस लगा रही है। कांग्रेस का आरोप है कि सत्ता पक्ष और विपक्ष की मिलीभगत से विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। नतीजतन, सत्तारूढ़ दल के नेता और विपक्ष के नेता सहित कई निर्वाचित पदाधिकारियों की तस्वीरें आज कांग्रेस द्वारा सत्तारूढ़-विपक्ष पर भाई होने का आरोप लगाते हुए लगाई गई हैं।
Tags: