सूरत : आईपीएल मैच में ऑनलाइन जुआ खेलते हुए 35 मोबाइल के साथ 4 लोग पकड़े गए

सूरत : आईपीएल मैच में ऑनलाइन जुआ खेलते हुए 35 मोबाइल के साथ 4 लोग पकड़े गए

पुलिस ने अत्याधुनिक उपकरणों के साथ 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है

3.35 लाख जब्त, 10 लोगों को वांछित घोषित किया गया
सूरत के अडाजन इलाके में ऑनलाइन आईपीएल मैच का सट्टा पकड़ा गया। पुलिस ने छापेमारी में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार आरोपितों के पास से 35 मोबाइल समेत 3.35 लाख बरामद किए गए हैं। साथ ही सटोरियों और ग्राहकों को मिलाकर 10 लोगों को वांछित घोषित किया गया है
जब सट्टेबाज आईपीएल सीज़न की शुरुआत में मैच पर दांव लगा रहे थे, तब सूरत में पीसीबी पुलिस को सूचना मिली कि हितेश रमनलाल राजपूत और दीवानसिंह खोमानसिह गोहिल अडाजन गंगेश्वर महादेव मंदिर के पास ग्रीन रेजीडेंसी में  चार-पांच दिनों से सूरत में अपने साथियों के साथ आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा खेल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नजर रखी और छापेमारी की।
पीसीबी पुलिस ने फ्लैट से हितेश रमनलाल राजपूत, जीतुमभाई कालिदास राणा, दीवानसिंह खोमनसिंह गोहिल और कल्पेशभाई अरविंद भाई सोनी को गिरफ्तार किया। पुलिस को फ्लैट से 86,000 रुपये की नकदी, 1.22 लाख रुपये के 35 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप, एक टैबलेट और 3.35 लाख रुपये का एक एलसीडी टीवी मिला है।
इस मामले में पुलिस ने जामनगर में रहने वाले सट्टेबाज गुरुजी, अहमदाबाद में रहने वाले जेपी और जुआ खेलने वाले खंभात के रहने वाले रितेश पटेल, अहमदाबाद में रहने वाले अश्विन राजपूत, खंभात के रहने वाले महेंद्र परमार, अहमदाबाद के बिपिन रावल, तरुण रावल, अंकित राजपूत, संजय मनोज दरबार और खंभात के रावल को वांछित घोषित किया गया है।

Tags: