सूरत : लोकमान्य स्कूल के प्राचार्य के इस्तीफे का छात्रों ने विरोध किया

सूरत :  लोकमान्य स्कूल के प्राचार्य के इस्तीफे का छात्रों ने विरोध किया

जिग्नेश सर ने हमेशा छात्रों के हित में ट्रस्टियों को अभ्यावेदन दिया इस वजह से ट्रस्टियों ने उनका अपमान किया


ट्रस्टी मंडल द्वारा प्राचार्य को वापस नहीं लेने पर अभिभावको तथा छात्रों द्वारा एलसी लेने की धमकी दी
सूरत के रांदेर इलाके के लोकमान्य स्कूल के वाणिज्य संकाय के प्राचार्य से स्कूल के ट्रस्टी मंडल ने जबरन इस्तीफा ले लिया है। उनका इस्तीफा वापस लेने की मांग को लेकर छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। छात्रों के साथ अभिभावक भी विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं। सभी की एक ही मांग है कि जब तक प्राचार्य का इस्तीफा वापस नहीं लिया जाता तब तक वे धरना जारी रखेंगे। हालांकि अभिभावकों का कहना है कि इस संबंध में स्कूल प्रबंधकों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।
रांदेर क्षेत्र के लोकमान्य स्कूल के छात्रों ने आज स्कूल में जमकर हंगामा किया।  ट्रस्टियों के इस फैसले का छात्र विरोध कर रहे हैं। वाणिज्य संकाय के प्रबंधन द्वारा इस्तीफा दे चुके प्राचार्य जिग्नेशभाई पटेल के समर्थन में छात्र व अभिभावक स्कूल पहुंचे और विरोध में नारेबाजी की।
छात्र वाणिज्य संकाय के जिग्नेश सर को स्कूल के ट्रस्टियों द्वारा जबरन इस्तीफा देने का विरोध कर रहे हैं। छात्र और अभिभावक अपने-अपने क्षेत्र से निकलकर स्कूल के गेट पर जमा हो गए। छात्रों और अभिभावकों ने स्कूल के बाहर धरना शुरू कर दिया। स्कूल में करीब 300 से 400 छात्र और अभिभावक धरना में शामिल हुए।
कॉमर्स की छात्रा श्रेया पटेल ने कहा कि जिग्नेश सर ने हमेशा छात्रों के हित में ट्रस्टियों को अभ्यावेदन दिया। हमारे शिक्षक हमेशा छात्रों को बहुत अधिक मानसिक प्रताडऩा देने की प्रथा के खिलाफ रहे हैं। इस वजह से ट्रस्टियों ने उनका अपमान किया। ट्रस्टी आचार्य को पागल कहकर उनका अपमान कर रहे है। हम सभी छात्रों द्वारा ट्रस्टियों से कहा गया है कि अगर हमारे सर वापस नहीं किए गए तो हम सभी स्कूलों से एलसी लेंगे। छात्रों ने हनुमान चालीसा गाकर धरना बरकरार रखा है।
Tags: