सूरत : शादी करने के बाद लड़की को 1.65 लाख रुपये में बेचने के आरोप में रॉकी पटेल गिरफ्तार

सूरत : शादी करने के बाद लड़की को 1.65 लाख रुपये में बेचने के आरोप में रॉकी पटेल गिरफ्तार

शादी करने के बाद लडकी को पता चला की उसे बेचा गया है, माता को बताया तो कोर्ट में शिकायत दर्ज की गयी

बेटी को बचाने के लिए मां ने सूरत कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी
वडोदरा के मकरपुरा में किराए के मकान में रहने वाली सूरत की एक लड़की को द्वारका के एक युवक को 1.65 लाख रुपये में बेच देने के बाद मां ने अपनी बेटी को बचाने के लिए सूरत की एक अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी। मकरपुरा पुलिस ने घटना के 8 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। भगोड़े आरोपी रॉकी पटेल को वडोदरा क्राइम ब्रांच ने  बिल गांव स्थित विराट हारमोनी के फ्लैट से गिरफ्तार किया था।
3 साल पहले सूरत की एक युवती नवसारी के एक युवक के साथ लीव-इन में रह रही थी। इसी बीच लड़की की दोस्ती वडोदरा के दक्ष राठौर से हो गई जो एक फैक्ट्री में काम करता था। लड़की दक्ष के साथ जनवरी 2021 में वडोदरा के मकरपुरा वायुसेना स्टेशन के पीछे इंदिरानगर में किराए के मकान में रहने आई थी। इस बीच, दक्ष के दोस्त मनीष चंदूभाई परमार ( निवासी हिम्मतनगर सोसाइटी, तरसाली बाईपास, वडोदरा) ने सूरत की एक युवती से शादी करने के लिए पुछा तो उसने हा कहा था। 
मितेश ने रॉकी भरतभाई पटेल ( गोलसीटी सोसायटी, तरसाली बायपास मकरपुरा ) और मोहंमदचाचा उर्फ ​​महबूबखान जीतूखान पठान ( निवासी मस्जिद फलियु, तरसाली) से संपर्क किया और युवती की शादी के बारे में बात की।  मोहम्मद चाचा ने लडकीयों की शादी करानेवाली संगीताबेन उदीतकुमार कश्यप निवासी राधे अपार्टमेंट, सूरत से संपर्क करने के बाद, लड़की का विवाह राजूभाई वीरभाई बेला (खिरसरा गाँव, देवभूमि द्वारका) से हुआ था। लड़की के ससुरालजाने पर पता चला कि उसने उसे 1.65 लाख रुपये में राजू बेला को बेच दिया था। यह जानने पर युवती ने अपनी मां को यह बात बताई। बेटी को बचाने के लिए मां द्वारा कोर्ट में शिकायत दर्ज कराने के बाद कोर्ट ने सर्च वारंट जारी किया।  जिसके बाद जीरो नंबर से मकरपुरा पुलिस को शिकायत भेजी गई और मनीष परमार, मोहम्मद पठान, लखमन भारती गोस्वामी, संगीता कश्यप को हिरासत में लिया गया। आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वराछा पुलिस ने युवती की तहरीर पर  राजु विराभाई बेला, निवासी खीरसरा गांव देवभूमि द्वाराका, वीरा बेला निवासी खीरसरा गांव, दक्षा राठोड निवासी बडौदा, मनिष चंदुभाई परमार , रोकी भरतभाई पटेल ( निवासी गोल सिटी सोसायटी, तरसाली बाईपास, मकरपुरा), मोहम्मद चाचा ( निवासी मस्जिद फलीयू, तरसाली)  लखमन भारती उर्फ ​​लखबापू नारनभारती गोस्वामी (देवभूमि द्वारका) और संगीता कश्यप (निवासी राधे अपार्टमेंट, सूरत) के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी थी।

Tags: