सूरत : रात में कडोद रोड पर बाइक से मंगलसूत्र छीनने का प्रयास, महिला घायल

सूरत : रात में कडोद रोड पर बाइक से मंगलसूत्र छीनने का प्रयास, महिला घायल

महिला को स्नैचर का आभास होता है और मंगलसूत्र पकड़ने से बच गया , बाईकर्स फरार हो गए

बाईक सवार दंपत्ती को बनाया चेन् स्नेचर्स ने निशान
सूरत में बारडोली तालुका के मसाड गांव का रहने वाला दंपति 2 मई को मोटरसाइकिल से बारडोली काम के सिलसिले में आया था। रात करीब आठ बजे वहां से लौट रहे थे तभी पिछे से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पणदा गांव के बाहरी इलाके में चालु बाईक पर महिला का मंगलसूत्र छीनने की नीयत से पीछे से मंगलसूत्र पकड़ लिया। महिला कि जागरूकता के कारण उसने मंगलसूत्र पकड लिए जिससे तस्कर मंगलसूत्र लेने में नाकाम रहे। मसाद गांव निवासी हरिभाई नाथूभाई पटेल दो मई को अपनी पत्नी पुनीताबहेन के साथ काम के सिलसिले में बारडोली गए थे।
उनके लौटने में देर हो चुकी थी। दंपति मोटरसाइकिल पर लौट रहे थे, जब वे रात 8 बजे से 8.15 बजे के बीच पणदा गांव  की सीमा से गुजर रहे थे, तभी पीछे से एक तेज गती से मोटरसाइकिल आ गई। उस पर सवार एक युवक ने पुनीताबा द्वारा पहना हुआ सोना का मंगलसूत्र छीनने का प्रयास किया। युवक ने पुनीताबहेन की गर्दन पर हाथ डाला और मंगलसूत्र पकड लिया। पुनीताबा को मंगलसूत्र छिनने का पता चला तो उन्होंने मंगलसूत्र को पकड़ लिया। तस्कर ने मंगलसूत्र तो छीनना चाहा था, लेकिन मंगलसूत्र उसके हाथ से फिसल गया।
पुनीताबहेन को एक तस्कर ने टक्कर मार दी और मोटरसाइकिल से गिर गई। जिसमें पुनीताबहेन घायल हो गईं। तस्कर जैसे ही हरिभाई के सामने से गुजरा, उसने देखा कि दो युवक पल्सर मोटरसाइकिल पर भाग रहे हैं। अंधेरा होने के कारण मोटरसाइकिल का नंबर नहीं देख सका। बारडोली कडोद रोड पर मोटरसाइकिल पर सवार तस्कर अक्सर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लोग सड़क पर चलने में भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। पुलिस के लिए इस संबंध में उचित कार्रवाई करना आवश्यक हो गया है।

Tags: