सूरत : पुलिस कोन्स्टेबल ने व्यापारी को थप्पड़ मारा, नंगा करने की धमकी दी

सूरत :  पुलिस कोन्स्टेबल ने व्यापारी को थप्पड़ मारा, नंगा करने की धमकी दी

चोक बाजार पुलिस के कोन्स्टेबल परेश महाराज के खिलाफ रेडीमेड कपड़ों की दुकान के एक व्यापारी से हाथापाई करने का मामला दर्ज किया गया है

वेडरोड के व्यापारी विवेक जैन ने सीधे गृह मंत्री से पीए जयेशभाई कि शिकायत की
सूरत वेड रोड स्थित दुकान में पैकिंग शर्ट चेक करने की मांग को लेकर दुकानदार द्वारा शर्ट नहीं दी गई तो पुलिस भड़क गई। पुलिस द्वारा दुकानदार को चार-पांच थप्पड़ मारने के बाद जमादार के खिलाफ चोक बाजार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घोडदोड़ रोड स्थित शिवालय अपार्टमेंट में रहने वाले विवेक दिनेश जैन वेड रोड स्थित संत जलाराम सोसायटी में ईवा इंटरप्राइज के नाम से रेडीमेड कपड़ों का व्यापार करते हैं। चोकबाजार पुलिस का डी-स्टाफ 10 दिन पहले कपड़े लेने उसकी दुकान पर गया था। माथे पर तिलक लगाकर आए डी-स्टाफ के परेश जमादार ने पुलिस होने की अपनी पहचान बताई और विवेकभाई से शर्ट देखने को कहा। वहां काम करने वाले कारीगर सनोज ने परेश महाराज को चार-पांच कमीजें दिखाईं।
इस बीच परेश महाराज ने पैक्ड कमीज मांगी। सनोज द्वारा निकाली गई अन्य कमीजों की जांच करने के लिए कहने पर पुलिस कोन्स्टेबल परेश महाराज भड़क गए और सनोज को गाली देने लगे। कुछ देर बाद व्यापारी विवेक जैन खुद आए और पुलिस कोन्स्टेबल परेश महाराज को मनाने की कोशिश कर रहा था, पुलिस ने विवेक जैन को चार-पांच थप्पड़ मारे। बीच-बचाव में पकड़े गए सनोज को भी पीटा गया।
विवेक जैन ने राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी के निजी सहायक जयेशभाई के पास शिकायत दर्ज कराई थी और घटना की सूचना दी थी। इस संबंध में पुलिस आयुक्त से भी शिकायत की गई थी। मामला गृह विभाग की ओर से आया और आखिरकार चोकबाजार पुलिस के डी-स्टाफ परेश महाराज के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया। 
Tags: