सूरत : स्टेशन इलाके में सीटी बस दुकान में जा घूसी, बड़ा हादसा टला (CCTV)

सूरत : स्टेशन इलाके में सीटी बस दुकान में जा घूसी, बड़ा हादसा टला (CCTV)

सूरत में मंगलवार तड़के रेलवे स्टेशन इलाके में एक बस हादसे की खबर आई है। जानकारी के अनुसार शहर के रेलवे स्टेशन, दिल्ली गेट इलाके में एक ब्लू लाइन सिटी बस पास के एक दुकान में जा घुसी। कहा जा रहा है कि सिटी बस की ब्रेक फेल हो गई थी और चालक ने बस को पास की दुकान की ओर मोड़ लिया। इस हादसे में दुकान के बाहर खड़ी एक कार और कुछ दुपहिया वाहन चपेट में आए हैं।
बस की टक्कर के कारण इन वाहनों के अलावा दुकान के बाहरी परिसर में भी खासा नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि सुबह के समय बस में लगभग 3 महिलाएं सवार थी। उन्हें मामूली चोटें आई हैं। घटना के तुरंत बाद 108 एंबुलेंस को बुलाया गया और घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई।
सुबह-सुबह चुंकि सड़क पर यातायात ना के बराबर था, इसलिए कोई जनहानि इस हादसे में नहीं हुई है। फिर भी इस दुर्घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर आसपास रहने वाले लोग दौड़े चले आए। भीड़ इकट्ठा हो जाने के कारण कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम की स्थिति भी पैदा हो गई। दुकान में सीसीटीवी लगे होने के कारण पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज प्राप्त किए हैं और यह घटना किस प्रकार हुई बस की रफ्तार क्या थी आदि पहलुओं पर जांच शुरू की है।
Tags: